Home > देश > श्रद्धा का हत्यारा कोर्ट में हुआ पेश, 5 दिन की रिमांड पर सौंपा, पानी के बिल से खुलेंगे राज

श्रद्धा का हत्यारा कोर्ट में हुआ पेश, 5 दिन की रिमांड पर सौंपा, पानी के बिल से खुलेंगे राज

श्रद्धा का हत्यारा कोर्ट में हुआ पेश, 5 दिन की रिमांड पर सौंपा, पानी के बिल से खुलेंगे राज
X

नईदिल्ली। दिल्ली के साकेत कोर्ट ने सनसनीखेज श्रद्धा मर्डर केस के आरोपित आफताब की पुलिस हिरासत पांच दिनों के लिए बढ़ा दी है। आज आफताब को कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश किया गया।दिल्ली पुलिस ने कहा कि आफताब की निशानदेही पर अभी वारदात में इस्तेमाल हथियार, श्रद्धा का फोन, वारदात के वक्त पहने गए कपड़े और कई अन्य चीजें बरामद करनी हैं। इसके लिए उसकी रिमांड की जरूरत है। इस मामले के जांच अधिकारी ने साकेत कोर्ट को बताया कि आफताब को कोर्ट में पेश करने में खतरा हो सकता है, जिसके बाद कोर्ट ने उसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश करने की इजाजत दे दी।

दरअसल, आज साकेत कोर्ट में आफताब को फांसी देने की मांग करते हुए कुछ वकीलों ने हंगामा किया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश करने की मांग की। 16 नवंबर को कोर्ट ने आफताब का नार्को टेस्ट करने की अनुमति दी थी। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से आफताब का नार्को टेस्ट करने की अनुमति मांगी थी।

श्रद्धा का चेहरा जलाया -

आफताब ने पुलिस पूछताछ में कुबूल किया है कि उसने पहचान छिपाने के लिए श्रद्धा का चेहरा जला दिया था।वहीँ पानी के बिल को लेकर पुलिस पूछताछ करना चाहती है। दरअसल, आफ़ताब के पड़ोसियों का पानी का बिल शून्य आया है, वहीँ आफताब का बिल तीन सौ रूपए आया है। बिल शून्य आने का बड़ा कारण दिल्ली में 20 हजार लीटर मुफ्त पानी मिलना है। ऐसे पुलिस जानना चाहती है की आखिर इतने पानी का क्या किया।

ये है मामला -

बता दें श्रद्धा आफताब के साथ रहती थी। आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर शव के करीब तीस टुकड़े कर दिए थे। उसके शव के टुकड़ों को फ्रीज में रखा हुआ था। वो शव के अंगों को ले जाकर अलग-अलग स्थानों पर फेंकता था। पुलिस ने आफताब के जरिए श्रद्धा के कई अंगों को बरामद किया है।

Updated : 17 Nov 2022 1:55 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top