Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > एमपी में 2 दलित बच्चों की हत्या के विरोध में प्रियंका गांधी बोलीं, अपराधियों को कठोर सजा दिलवाएं

एमपी में 2 दलित बच्चों की हत्या के विरोध में प्रियंका गांधी बोलीं, अपराधियों को कठोर सजा दिलवाएं

एमपी में 2 दलित बच्चों की हत्या के विरोध में प्रियंका गांधी बोलीं, अपराधियों को कठोर सजा दिलवाएं

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मध्यप्रदेश में दो बच्चों की हत्या के विरोध में टिप्पणी करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ जी अपराधियों को कठोर सजा दिलवाई । मध्यप्रदेश में दो दलित बच्चों की हत्या इसलिए कर दी कि उन्हें खुले में शोच करने का अपराध किया था।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि एक मां होने के नाते इस घटना की क्रूरता और अमानवीयता से मुझे गहरा दुःख हुआ। इन बच्चों का क्या दोष था और इनकी मां पर क्या बीत रही होगी? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ जी से अनुरोध है कि अपराधियों को कठोर सजा दिलवाई जाए और भविष्य में भी ऐसी हिंसक और निंदनीय घटनाएं नहीं हों। हम आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में सड़क पर शौच कर रहे दो बच्चों की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी । उन पर आरोप था कि सिरसौद थाना क्षेत्र के भावखेड़ी के दो चचेरे भाई-बहन अविनाश (10) और रोशनी (12) सड़क किनारे शौच कर रहे थे। यह बात गांव के हाकिम यादव का रास नहीं आई और उसने दोनों बच्चों की डंडों से पिटाई कर दी। उसके साथ रामनरेश भी था, दोनों ने बच्चों को डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बच्चे वाल्मीकि समाज थे।

Updated : 26 Sep 2019 9:30 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top