Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > केजरीवाल की तरह जनता के पैसे पर अपना प्रचार नहीं करता : गौतम गंभीर

केजरीवाल की तरह जनता के पैसे पर अपना प्रचार नहीं करता : गौतम गंभीर

केजरीवाल की तरह जनता के पैसे पर अपना प्रचार नहीं करता : गौतम गंभीर

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे प्रचार में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच आम आदमी पार्टी से गौतम गंभीर ट्विटर पर भिड़ गए। आप के एक ट्वीट का जवाब देते हुए पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद ने लिखा कि मैं अरविंद केजरीवाल की तरह नहीं हूं जो जनता के पैसे पर अपना प्रचार करे। दरअसल, बुधवार को आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि अगर गंभीर गरीबों को लाभ पहुंचाने वाली मुफ्त सेवाओं के खिलाफ हैं तो उन्हें एक सांसद के तौर पर मिलने वाली सुविधाओं को त्याग देना चाहिए।

इसका जवाब देते हुए बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर ने लिखा कि मैंने ये कभी नहीं कहा कि गरीबों को मुफ्त सेवाएं नहीं मिलनी चाहिए। मैंने ये कहा है कि जो इन सुविधाओं के लिए पैसे देने के सक्षम हैं, उनसे कुछ शुल्क लिए जाने चाहिए। इसके बाद गंभीर ने लिखा कि आपकी जानकारी के लिए बता दूं मैंने पिछले आठ महीने में किसी भी सुविधा का लाभ नहीं लिया है। वहीं आपके मुख्यमंत्री पिछले पांच साल से जनता के पैसे पर अपना प्रचार कर रहे हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही आप और बीजेपी का एक दूसरे पर आरोप लगाने का दौर शुरू हो गया था। आम आदमी पार्टी दिल्ली में पिछले पांच साल से सत्ता में है। वहीं बीजेपी यहां सत्ता में वापसी के लिए लगातार प्रयास कर रही है। दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा है कि यह चुनाव काम पर होगा। दूसरी तरफ बीजेपी आरोप लगा रही है कि पांच साल कुछ नहीं किए और चुनाव से ठीक पहले केजरीवाल ने वोट के लिए मुफ्त योजनाएं शुरू की। दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे।

Updated : 15 Jan 2020 9:48 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top