Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > अलका लांबा की कांग्रेस में हो सकती है वापसी, सोनिया गांधी से की मुलाकात

अलका लांबा की कांग्रेस में हो सकती है वापसी, सोनिया गांधी से की मुलाकात

अलका लांबा की कांग्रेस में हो सकती है वापसी, सोनिया गांधी से की मुलाकात

दिल्ली। आम आदमी पार्टी की बागी विधायक अलका लांबा ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से 10 जनपथ स्थित उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद अटकलें लगाई जा रही है कि वह कांग्रेस में दोबारा शामिल हो सकती हैं। आपको बात दें कि कांग्रेस छोड़कर अलका आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थीं।

आप की नाराज विधायक अलका लाम्बा पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने की अटकलें थी।

चांदनी चौक से विधायक अलका लाम्बा कुछ समय से पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रही हैं। विधायक अल्का लाम्बा ने बताया था कि उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला जनसभा के जरिये क्षेत्र के लोगों की राय लेने के बाद लिया।

-आम आदमी पार्टी में सम्मान से समझौते करके रहने से बेहतर है कि मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दूं,जिसकी घोषणा आज की भी गई है।

-अगला चुनाव चाँदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर लड़ूं। AAP में दम हो तो पार्टी से बाहर करें।

अलका लाम्बा की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया, '' वह पहले भी दर्जन बार ऐसी घोषणा कर चुकी हैं। पार्टी नेतृत्व को लिखित में इस्तीफा भेजने में एक मिनट का समय लगता है। हम इसे ट्विटर पर भी स्वीकार कर लेंगे।

Updated : 3 Sep 2019 8:25 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top