Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > बैतूल में बड़ा हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत, चार की मौत

बैतूल में बड़ा हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत, चार की मौत

बैतूल में बड़ा हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत, चार की मौत
X

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई।शनिवार को मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से लगभग 47 किलोमीटर दूर मुलताई के पास थाना मुलताई क्षेत्र में ग्राम भिलाई की सीमा में स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने मार्ग से तेज गति से जा रही कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी। दुर्घटना में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर और रेलकर्मी सहित 2 महिलाएं शामिल हैं।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे 108 एंबुलेंस के ईएमटी महेश झलिए ने शनिवार सुबह बताया शुक्रवार रात 12 बजे के दरमियान फोरलेन मार्ग पर ग्राम भिलाई के सीमा में स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने दूसरी लेन के किनारे स्थित ढाबे के पास बैतूल की ओर से आ रही कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में कार में सवार दो महिलाओं और एक पुरुष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। श्री झलिए ने बताया मौके पर पहुंचने के बाद एंबुलेंस पायलट सतीश गाठे, दिलीप मालवीय नितेश हिंगवे सहित प्रधान आरक्षक मेजरसिंह मर्सकोले, नगर सैनिक शशि पवार ने कार में फंसे चालक और दोनों महिला सहित पुरुष को बाहर निकाला। जिसमें दोनों महिलाओं और पुरुष की मौत हो गई थी। चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद नागपुर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गया।

मुलताई थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है ट्रक का ड्राइवर फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ट्रक चालक की गलती से एक्सीडेंट होना पाया जा रहा है। ट्रक चालक ने अचानक गाड़ी बाई ओर मोड़ी और पीछे से आ रही कार दाहिनी ओर से ट्रक से टकरा गई।चालक को नागपुर के अस्पताल में ले जाने वाले एंबुलेंस के चालक कमलेश ने बताया शनिवार सुबह 4 बजे के दरमियान चालक की भी मौत हो गई। दो मृतकों की पहचान स्थानीय रेलवे अधिकारियों ने की हैं। जिसमें नागपुर के अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ने वाले मृतक की पहचान संजीवकांत भगत 48 साल निवासी झारखंड के रूप में हुई है। मृतक संजीवकांत कालाआखर में सीनियर सेक्शन इंजीनियर के पद पर पदस्थ थे। वहीं दूसरे मृतक की पहचान रेलकर्मी राजकुमार सिसोदिया 32 साल निवासी भौंरा के रूप में हुई है, जबकि महिलाओं की पहचान शीतल बरंगा 33 और विमला बारंगा 53 के रुप में हो पाई है।

Updated : 24 Dec 2022 7:49 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top