Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > भाजपा नेता ने ऑटो चालक को पीटा, गोलियां भी चलाईं

भाजपा नेता ने ऑटो चालक को पीटा, गोलियां भी चलाईं

भाजपा नेता ने ऑटो चालक को पीटा, गोलियां भी चलाईं
X

इंदौर | कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के चचेरे भाई और भाजपा नेता कमल शुक्ला ने शनिवार सुबह मरीमाता चौराहे पर आतंक मचाया। शुक्ला ने बेवजह एक ऑटो चालक काे राेका और नाम पूछने के बाद उसे जमकर पीटा। इससे मन नहीं भरा ताे ऑटो में ताेड़फाेड़ की और रिवॉल्वर निकालकर दाे-तीन हवाई फायर किए। एक गाेली ताे युवक के पैर काे छूती हुई निकल गई। युवक की शिकायत पर पुलिस ने शुक्ला काे गिरफ्तार कर लिया। शाम काे उसे जमानत मिल गई। थाने से काेर्ट तक गहमागहमी रही।

घटना के तत्काल बाद कुछ कांग्रेसी नेता थाने पहुंच गए। उन्होंने एसपी सूरज वर्मा को इसकी जानकारी दी। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने तत्काल केस दर्ज कर सलीम को मेडिकल पर भेजा। इधर, जवान कमल को गिरफ्तार कर ले आए। सदर बाजार टीआई अजय वर्मा के अनुसार सलीम खान की शिकायत पर कमल पिता कृष्ण प्रसाद शुक्ला के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ व फायरिंग का केस दर्ज किया है।

जब पुलिस ने कमल को गिरफ्तार कर लिया तो शुक्ला परिवार में हलचल बढ़ गई। उनसे जुड़े कई समर्थक थाने व कार्यालय पहुंचे। थाने पर भाजपा नेता और पार्षद जीतू यादव को भेजा गया। समर्थकों का कहना था कि इतने बड़े परिवार का होने के बाद भी पुलिस ने कमल की गिरफ्तारी कैसे कर ली।

सलीम ने बताया कि जब पूरे घटनाक्रम की जानकारी शुक्ला परिवार को लगी वे तो उस पर दबाव बनाने लगे। फिर उसे आरोपी के भाई भाजपा नेता गोलू शुक्ला ने सेटलमेंट के लिए बुलाया। सलीम अपने रिश्तेदार को लेकर वहां पहुंचा और चर्चा की।

सुबह 5:20 बजे मरीमाता चौराहे पर एक टवेरा से दाढ़ी वाला शख्स बाहर निकला। वह नशे में था। कार से बाहर अाते ही उसने मेरा नाम पूछा। नाम बताते ही उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। फिर पूछा- तू मुझे नहीं जानता है। मैंने कहा- नहीं। जवाब सुनकर उसने रिवॉल्वर से हवाई फायर किए। एक गोली मेरे पैर को छूती हुई निकल गई। - जैसा ऑटो चालक सलीम खान ने पुलिस शिकायत में बताया

Updated : 14 July 2019 5:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top