Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > कोरोना कहर : इंदौर में 8 नए मरीज मिलने से संख्या 32 हुई

कोरोना कहर : इंदौर में 8 नए मरीज मिलने से संख्या 32 हुई

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 47 तक पहुंची

कोरोना कहर : इंदौर में 8 नए मरीज मिलने से संख्या 32 हुई

इंदौर। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में इस महामारी का सबसे ज्यादा असर इंदौर में दिखाई दे रहा है। सोमवार सुबह आई रिपोर्ट के बाद कोरोना संक्रमण के 8 नए मामले सामने आये है। जिनमे से 07 इंदौर और 01 उज्जैन से हैं।

जानकरी के अनुसार आज मिले संक्रमितों में से 6 लोगों का इलाज एमआरटीबी हॉस्पिटल 1मरीज़ बॉम्बे अस्पताल एवं 1 अन्य मरीज़ माधव नगर अस्पताल उज्जैन में भर्ती है। इन मरीजों में से 1 अहिल्या पलटन, 1 आजाद नगर, 1 रवि नगर, एक नार्थ हाथीपाला और तीन एमआर-9 स्थित साईंराम कॉलोनी के रहने वाले है। वहीं, उज्जैन के माधवनगर क्षेत्र में रहने वाले एक मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई।इस मरीज की तीन दिन पहले मौत हो चुकी है।इन मरीजों के संक्रमित होने के कारणों की पड़ताल में किसी भी मरीज की ट्रेवल हिस्ट्री सामने नहीं आई है, लेकिन 3 लोगों की कॉन्टेक्ट लिस्ट मिली है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है की किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से संक्रमित हुए होंगे।

इंदौर में मरीजों की बढ़ती संख्या एहतियात बरतते हुए जिला प्रशासन ने पूर्ण लॉकडाउन घोषित कर दिया है। इसके कारण लोगों को सुबहके समय दूध के लिये परेशानी का सामना करना पड़ा। आमजनों को परेशानी को देखते हुए प्रशासन ने इसके लिए समय तय किया। नए नियम के अनुसार, इंदौर में सुबह 6 से 9 बजे और शाम से 5-7 बजे तक दुकानों पर जाकर दूध लिया जा सकता है। इसी समय में फेरी वाले भी घर-घर जाकर सामान बेच सकते है। नए संक्रमितों के मिलने के बाद प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या 47 हो गई। इंदौर 27, उज्जैन 5, जबलपुर 8, भोपाल, 3, ग्वालियर 2, शिवपुरी में 2 संक्रमित हैं।



Updated : 2020-03-31T13:03:11+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top