Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सांसद अनूप मिश्रा के घर लगी आग, दहशत में आये परिजन, लाखों का नुकसान

सांसद अनूप मिश्रा के घर लगी आग, दहशत में आये परिजन, लाखों का नुकसान

फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने आग पर पाया काबू,आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है

ग्वालियर। मुरैना श्योपुर के भाजपा सांसद अनूप मिश्रा के लिए 2019 का पहला दिन मुश्किलें लेकर आया। पहले ही दिन उनके घर में अचानक आग लग गई। जिस समय आग लगी उससे थोड़ी देर पहले ही अनूप मिश्रा तीसरी मंजिल पर स्थित अपने बेडरूम से दूसरी मंजिल पर डायनिंग रूम में आये थे। जहाँ डायनिंग टेबल पर परिजन उनका चाय नाश्ते पर इन्तजार कर रहे थे।

सांसद अनूप मिश्रा परिजनों के साथ सुबह 8 बजे के लगभग जब चाय नाश्ता कर रहे थे तभी किसी ने उनके बेडरूम से धुंआ उठते देखा सभी लोग ऊपर दौड़े तो वहां आग की लपटें उठ रहीं थी। देखते ही देखते आग ने तीसरी और चौथी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया। आसपास के लोगों की मदद से परिजनों ने आग पर काबू करने का प्रयास किया और फायर ब्रिगेड को फोन किया। सूचना मिलते ही एक के बाद एक चार गाड़ियां रवाना की गईं। लेकिन जब तक गाड़ियां वहां पहुंचीं तब तक घर में बहुत कुछ जल चुका था।

मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेडकर्मियों ने धधकती आग और उसके धुएं पर काबू पाया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। आशंका जताई जा रही है कि फ्रिज या टीवी में से किसी एक में शार्ट सर्किट हुआ और रूम की इंटरनल(अंडरवाल) वायरिंग ने आग पकड़ी और उसने बड़ा रूप धारण कर लिया। आग से लगभग पांच से छह लाख के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। इस घटना ईश्वर की कृपा इतनी रही कि जब आग लगी तब घर का कोई सदस्य तीसरी और चौथी मंजिल पर नहीं था सभी लोग नीचे थे वरना कोई बड़ी घटना घट सकती थी।

Updated : 1 Jan 2019 7:18 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top