Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर : विधायक पाठक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, जनता से की ये अपील

ग्वालियर : विधायक पाठक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, जनता से की ये अपील

ग्वालियर। विश्व भर में फैले कोरोना के देश में भी इस बीमारी के बढ़ते मामलों पर रोक लगाने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया है। देश में इस तरह हुए लोकडाउन से रोजाना मेहनत-मजदूरी कर घर चलाने वालों के सामने कमाने की बढ़ी समस्या खड़ी हो गई है। ऐसे गरीब परिवारों को सहयता दिलाने के उद्देश्यसे से र जिले की दक्षिण विधानसभा के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर मदद करने की मांग की है।

विधायक प्रवीण पाठक ने पत्र के आरंभ में शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री बनने की बधाई दी है। विधायक ने पत्र में आगे कोरोना वायरस से देश एवं प्रदेश में बिगड़ते हालात पर चिंता व्यक्त करते हुए लिखा है की प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ोत्तरी हो रही है। प्रदेश की जनता एवं प्रशासन इससे निपटने में अपने स्तर पर भरपूर सावधानी बरत रहे है। विधायक ने सीएम से आग्रह किया है की दिहाड़ी मजदूर जो इस लॉकडाउन के चलते काम ना मिलने से बेरोजगार हो गए है। ऐसे प्रदेश के सभी मजदूरों, गरीब लोगों तक प्राथमिकता के आधार पर शासन द्वारा रोज भोजन, राशन और अन्य जरूरी जीवन उपयोगी वस्तुयें पहुंचाने के लिए टास्क टीम का गठन किया जाए। पत्र के अंत में विधायक ने लिखा है की मैं आपस यह मांग राजनीती से परे मानवीय एवं इंसानियत के मूल्यों को सर्वोपरि रखते हुए कर रहा हूँ।

इसके साथ ही विधायक ने जनता से प्रधानमंत्री द्वारा घोषित लॉकडाउन में धैर्य के साथ इसका पालन करने की अपील की है। उन्होंने अपील करते हुए कहा है की " मेरी आप सभी से अपील है की राम रहीम की इस पावन धरा पर, इस कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए आप धैर्य के साथ आप एवं आपके परिवार के सदस्य घर पर ही रहें। प्रशासन का सहियोग करें मैंने माननीय मुख्यमंत्री जी से गरीब तबके के लोगों और दिहाड़ी मजदूरों के लिए भी तुरंत व्यवस्था की अपील की है । और आज शाम तक हम एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी करेंगे जिसमे आप अपनी परेशानी उस पर दर्ज करा सकते है हम सभी मिलकर इस महामारी से निबटेंगे ।जल्द ही हम सबके संयुक्त प्रयासों से शहर के और देश के हालात सामान्य होंगे।"


Updated : 2020-03-26T12:38:57+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top