Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर : तीन हथियार तस्कर गिरफ्तार, आठ कट्टे, जिंदा राउंड और कार जब्त

ग्वालियर : तीन हथियार तस्कर गिरफ्तार, आठ कट्टे, जिंदा राउंड और कार जब्त

झांसी से ग्वालियर आये थे बेचने, पांच से सात हजार रुपये में बेचते हैं एक कट्टा, एक आरोपी पर थाना झांसी रोड में हत्या का मामला है दर्ज

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस को वाहन चैकिंग के दौरान एक सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक कार से तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से आठ देशी कट्टे और सात जिंदा राउंड बरामद किये हैं। गिरफ्तार आरोपियों में से एक पर झांसी रोड में हत्या का मामला दर्ज है।

एडिशनल एसपी क्राइम पंकज पांडे के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर में एक सफेद रंग की कार में बैठे बदमाश हथियार बेचने आ रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर दी और इसके बाद सिरोल तिराहे पर पुलिस को एक रेनो क्विड कार UP 93 AY 4167 आती दिखाई दी। पुलिस ने जब कार को रुकने का इशारा किया तो उसमें बैठे तीन बदमाश भागने लगे जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने जब बदमाशों की तलाशी ली तीनों की कमर में लगे 315 बोर के लोडेड कट्टे मिले। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें एक थैले से तीन 315 बोर के कट्टे, दो जिंदा राउंड एवं दो 32 बोर के कट्टे और दो जिंदा राउंड बरामद हुए। पूछताछ में एक ने अपना नाम राजेंद्र विश्वकर्मा निवासी छतरपुर बताया, दूसरे ने कल्लू उर्फ राजकुमार कुशवाह निवासी दतिया बताया और तीसरे ने अमित कुशवाह निवासी झांसी बताया। पुलिस पूछताछ में मालूम हुआ है कि इनमें से कल्लू उर्फ राजकुमार कुशवाह बहुत शातिर है उस पर ग्वालियर जिले के झांसी रोड थाने में हत्या का एक मामला दर्ज है वहीं दतिया कोतवाली और दतिया देहात थाने में एक दर्जन से अधिक संगीन अपराधों के मामले दर्ज हैं। बदमाशों ने बताया कि वे झाँसी से हथियार लेकर ग्वालियर में बेचने आये थे. बदमाशों के अनुसार एक कट्टा पांच से साथ हजार रुपये में बिकता है। अब पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है ग्वालियर में किसे हथियार बेचने ये बदमाश आये थे।

Updated : 2018-12-14T02:51:22+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top