Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मेहमान बनकर आया, दो लाख का माल समेटकर फरार

मेहमान बनकर आया, दो लाख का माल समेटकर फरार

ट्रांसपोर्टर के भांजे के दोस्त ने वारदात को दिया अंजाम

मेहमान बनकर आया, दो लाख का माल समेटकर फरार
X

ग्वालियर। ट्रांसपोर्टर के घर पर मेहमान बनकर आया भांजे का दोस्त दो लाख रुपए का माल समेटकर फरार हो गया। आरोपी के घर से जाने के बाद चोरी का पता चला तो परिवार के सभी लोग दंग रह गए। घटना का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मुरार थाना क्षेत्र स्थितकाशीपुरा निवासी रिंकू उर्फ गजेन्द्र राणा पेशे से ट्रांसपोर्टर हैं। गजेन्द्र के भांजे जिम्मी का दोस्त धीरू उर्फ बनिया जैन दो दिन पहले उनके घर पर आया था। बीते रोज रिंकू किसी काम से बाहर गए थे और घर में उनकी पत्नी शालिनी राणा थी। बीती रात मौका मिलते ही धीरू ने अलमारी का लॉकर तोड़ा और उसमें रखे 70 हजार रुपए सहित सोने-चांदी के जेवरात सहित दो लाख का माल समेटा और घर से दबे पांव फरार हो गया। बताया गया है कि धीरू घर से जाते समय कहीं बाहर जाने की कहकर गायब हुआ था। शाम को रिंकू घर पर आया और उसने काम के लिए पत्नी से पैसे मांगे। पत्नी ने अलमारी को देखा तो उसके होश उड़ गए। अलमारी से नगदी व जेवरात गायब थे और भांजे का दोस्त भी लापता था। ट्रांसपोर्ट कारोबारी को समझते देर नहीं लगी कि भांजे का दोस्त ही घर पर हाथ सफा करके भाग गया है। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद संदेही धीरू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

धीरू ने किया मोबाइल बंद

पीडि़त ने पुलिस को बताया कि चोरी का पता चलते ही उन्होंने धीरू के मोबाइल पर फोन लगाया, लेकिन मोबाइल बंद आने पर उससे बातचीत नहीं हो सकी। पिछले दस दिन से संदेही परेशानी बताते हुए काम की मांग कर रहा था।

डेढ़ लाख के जेवरात चोरी

मुरार थाना क्षेत्र स्थित लाल टिपारामें रहने वाले राजकुमार पुत्र राजेन्द्र कुमार पेट्रोल पंप पर काम करते हैं। चार दिन पहले दादी का देहांत हो जाने पर राजकुमार अपने परिवार के साथ पुस्तैनी घर घोसीपुरा गए थे। इधर चोरों की उनके सूने मकान पर नजर पड़ गई और मौका मिलते ही चोरों ने सूने घर के ताले चटका दिए। चोर घर से करीब चार से पांच तोला सोना और एक किलो चांदी समेटकर ले गए हैं। वारदात का पता सुबह तब चला जब पड़ोसियों ने उनके घर के ताले चटके देखे। घर में चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना करने के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

नगदी व मोबाइल गायब

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिल्वर स्टेट के पास रहने वाली सुषमा पत्नी प्रदीप सक्सेना के घर में चोरों ने धावा बोल कर नगदी और मोबाइल पार कर दिया। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Updated : 2018-07-28T15:39:16+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top