Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > भीड़ जुटाने में जुटे कांग्रेसी, 1 लाख का लक्ष्य कैसे करेंगे पूरा !

भीड़ जुटाने में जुटे कांग्रेसी, 1 लाख का लक्ष्य कैसे करेंगे पूरा !

15 को ग्वालियर में रोड शो और आमसभा करेंगे राहुल गांधी

भीड़ जुटाने में जुटे कांग्रेसी, 1 लाख का लक्ष्य कैसे करेंगे पूरा !
X

ग्वालियर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ग्वालियर दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में जितना उत्साह है उससे अधिक उन्हें भीड़ के टारगेट को लेकर चिंता है। कांग्रेस के अन्दर से निकल रही जानकारी के अनुसार 1 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का टारगेट रखा गया है । और कार्यकर्ताओं में तनाव इसी बात का है कि ये टारगेट कैसे पूरा होगा।

15 अक्टूबर को राहुल गांधी डबरा से लौटकर ग्वालियर पहुंचेंगे यहाँ वे पहले रोड शो करेंगे फिर फूलबाग मैदान में आमसभा करेंगे । आम सभा को लेकर कांग्रेस की तैयारी अंतिम चरण में है। कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दी गई है। दो दिन पहले उत्सव वाटिका में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सिंधिया ने स्पष्ट कहा कि राहुल गांधी का स्वागत ऐतिहासिक होना चाहें। उन्होंने कहा था कि जिस कार्यकर्ता को जहाँ स्वागत की जिम्मेदारी दी जाएगी उसकी लिस्ट मेरे पास रहेगी। और मैं स्वयं देखूंगा कि उसका प्रदर्शन कैसा रहता है। और उसी हिसाब से उन्हें ऊपर पहुँचाया जायेगा। तभी से कार्यकर्ता भीड़ जुटाने की जुगत में लग गए हैं।

कांग्रेस से जुड़े लोगों की माने तो राहुल के दौरे के लिए 1 लाख लोगो की भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया गया है। जिसको पूरा करने के लिए कांग्रेसी जी जान से जुटे हैं। बताया जा रहा है कि इस भीड़ को जुटाने में कांग्रेस नेताओं को पसीने आ रहे हैं। कांग्रेस सूत्र बताते हैं कि टिकट के दावेदारों को 5-5 हजार लोगों का लक्ष्य दिया गया है और यही परेशानी का कारण है। क्योंकि सभी विधानसभाओं में कई कई दावेदार हैं । बताया ये भी जा रहा है कि कांग्रेस नेता इस जुगाड़ में लगे है कि प्रलोभन देकर ही सही भीड़ के आंकड़े को पूरा कर लिया जाये। हालाँकि पिछले दिनों कांग्रेस कार्यालय फिर मनोरंजनालय में प्रलोभन देकर बुलाई गई भीड़ का हश्र उसे याद रखना चाहिए।

Updated : 15 Oct 2018 1:09 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top