Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मैरेज गार्डन सील करने पहुंचे अमले पर हमला, पटवारी घायल

मैरेज गार्डन सील करने पहुंचे अमले पर हमला, पटवारी घायल

मैरेज गार्डन सील करने पहुंचे अमले पर हमला, पटवारी घायल
X

ग्वालियर।शहर में एंटी माफिया अभियान के विरुद्ध चल रही कार्रवाई के तहत नियम विरुद्ध चल रहे मैरिज गार्डनों को सील करने का कार्य किया गया। मंगलवार को शहर में 40 मैरेज गार्डनों को सील किया गया। मैरेज गार्डनों विरुद्ध यह कार्रवाई उच्च न्यायलय के आदेश पर हो रही हैं। जिसके तहत मंगलवार को प्रशासनिक अमला गदाई पुरा में नियम विरुद्ध चल रहें अवंतिका मैरिज गार्डन को सील करने के लिए पहुंचा । लेकिन अमले द्वारा करवाई शुरू करने के पूर्व ही मैरिज गार्डन के संचालक ने बेटो के साथ मिलाकर अमले की टीम पर हमला कर दिया । उन्होंने हथौड़े से हमला करते हुए पटवारी की पिटाई कर दी।जिसमे दो पटवारी घायल हो गए।

हजीरा थाना पुलिस ने बताया की तहसीलदार रामनिवास सिंह सिकरवार के नेतृत्व में राजस्व विभाग अमला अवंतिका मैरिज गार्डन पर कार्रवाई के लिए पहुंचा था। अमले को देखते ही मैरिज गार्डन के संचालक भजनलाल कुशवाह अपने दोनों बेटो के साथ वहां आ गए और अमले से झगड़ा करने लगे । अमले से चल रहे मुंहवाद के बीच उनके दोनों बेटो ने अन्य लोगों के साथ मिलकर टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में तहसीलदार तो किसी तरह बच गए लेकिन पटवारी जितेंद्र यादव और रामलखन सिंह भदौरिया आंशिक रूप से घायल हो गए ।

पुलिस ने तहसीलदार की शिकायत पर मैरिज गार्डन के संचालक भजनलाल एवं उसके दोनों बेटों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुँचाने एवं मारपीट करने सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस दो लोगो को गिरफ्तार किया हैं।


Updated : 7 Jan 2020 2:13 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top