Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > धूमेश्वर महादेव के दर्शन करने गए युवकों की सिंध में डूबने से मौत

धूमेश्वर महादेव के दर्शन करने गए युवकों की सिंध में डूबने से मौत

धूमेश्वर महादेव के दर्शन करने गए युवकों की सिंध में डूबने से मौत
X

ग्वालियर। श्रावण सोमवार एवं हरियाली अमावस्या के पर्व पर तीन युवक भितरवार में स्थित प्रसिद्ध धूमेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन करने गए थे। जोकि सिंध नदी में नहाते हुए हादसे का शिकार हो गए। रेस्क्यू टीम द्वारा देर तलाश कर निकाला।



दरअसल, भितरवार स्थित धूमेश्वर महादेव मंदिर यहाँ का प्रसिद्ध शिव मंदिर है। जहां सावन के महीने में ग्वालियर, डबरा एवं अन्य जिलों से भी बड़ी संख्या में दर्शन के लिए पहुँचते है। यह तीनों युवक जो ग्वालियर के बताये जा रहे है। दर्शन करने के लिए भितरवार आये थे। इसी दौरान सिंध नदी में नहाते समय अचानक से गायब होने से हलचल मच गई और वहां उपस्थित लोगों ने प्रशासन को हादसे की जानकारी दी।इसके बाद मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने गोताखोरों की मदद से तलाश किया।

भितरवार थाना प्रभारी ने तीनों युवकों के डूबकर मरने की आधिकारिक जानकारी दी भितरवार टीआई के पी यादव ने बताया कि दोपहर के समय सिंधु नदी कुंड के पास तीन युवकों की सामग्री हेलमेट कपड़े लावारिस रखे होने की जानकारी थी। पुलिस को अंदेशा था कि तीनों युवक कुंड में ही डूब गए हैं। पुलिस ने 8 घंटे की रेस्क्यू के बाद हैप्पी पुत्र कमलेश शर्मा, दीपक पुत्र बलवंत प्रजापति और विशाल पुत्र लक्ष्मण चौरसिया निवासी चंद्रबदनी नाका के शवों को बाहर निकाल लिया है। जिला प्रशासन ने इस हादसे पर मृतक के परिजनों को चार चार लाख देने का ऐलान किया है।









Updated : 22 July 2020 4:15 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top