Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > गजराराजा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, JAH की चिकित्सा सेवाओं पर पड़ेगा असर

गजराराजा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, JAH की चिकित्सा सेवाओं पर पड़ेगा असर

गजराराजा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, JAH की चिकित्सा सेवाओं पर पड़ेगा असर
X

ग्वालियर/वेब डेस्क। प्रदेश में मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने सातवें वेतनमान एवं अन्य लंबित मांगों के निराकरण के लिए लंम्बे समय से प्रदेश स्तर पर इसका विरोध कर रहे थे इसका असर आज ग्वालियर के गजराराजा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज की डीन डॉ. सरोज कोठारी और संभागीय आयुक्त एमबी ओझा को अपने इस्तीफे सौप दिए हैं। जानकारी के अनुसार प्रदेश स्तर पर 13 मेडिकल कॉलेजों के 300 डॉक्टर्स ने इस्तीफे सौपे हैं ।जिसके बाद यह डॉक्टर्स मेडिकल कॉलेज के अधीन आने वाले जयारोग्य हॉस्पिटल में काम नहीं करेंगे। इसका असर सीधे तौर पर जयारोग्य अस्पताल की चिकित्सा सेवाओं पर पड़ेगा। जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन ने भी मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन की मांगों का समर्थन करते हुए एवं उनकी अनुपस्थिति में कोई मार्गदर्शन ना होने के कारण काम न कर पाने की अपनी मजबूरी से शासन को अवगत करा दिया है। डॉक्टर्स द्वारा प्रदेश स्तर पर एक साथ इस्तीफा दिए जाने की वजह से स्वास्थ्य सेवायें प्रभावित हो सकती हैं।

इन्होने कहा
9 जनवरी 2020 से मध्य प्रदेश के समस्त शासकीय चिकित्सा महाविद्यालयों के चिकित्सा शिक्षकों ने अपने त्यागपत्र दे दिए हैं। इसी तारतम्य में आज ग्वालियर के करीब 300 चिकित्सा शिक्षकों ने अपने त्याग पत्र पर हस्ताक्षर कर कमिश्नर एवं डीन महोदय को सौंप दिए।
डॉ. सुनील अग्रवाल
अध्यक्ष, मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन


Updated : 3 Jan 2020 10:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top