Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > हनीट्रैप मामले में विजयवर्गीय का दिग्विजय पर पलटवार, कहा - वह भी जानते हैं कुछ बिचौलियों को

हनीट्रैप मामले में विजयवर्गीय का दिग्विजय पर पलटवार, कहा - वह भी जानते हैं कुछ बिचौलियों को

हनीट्रैप मामले में विजयवर्गीय का दिग्विजय पर पलटवार, कहा - वह भी जानते हैं कुछ बिचौलियों को

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल लाने वाले हनीट्रैप केस में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा, उनके पास भी कुछ बिचौलियों के नाम हैं, लेकिन पुलिस जांच की वजह से वह चुप हैं।

भाजपा नेता विजयवर्गीय ने कहा है कि यह केस मध्यप्रदेश की राजनीति पर काला दाग है। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। दिग्विजय सिंह के बार-बार इस केस में भाजपा नेताओं का नाम उछालने पर उन्होंने कहा कि जनता इस केस से दुखी है। ऐसे अनर्गल आरोप लगाकर हम-एक दूसरे को कठघरे में न खड़ा करें। उनके पास भी कुछ नाम हैं, लेकिन जब तक जांच पूरी न हो जाए तब तक किसी का नाम लेना गलत है।

उधर, इंदौर पुलिस सोमवार शाम करीब 7:30 बजे आरोपित मोनिका यादव को लेकर आरती दयाल के भोपाल में अयोध्या नगर बाईपास स्थित सागर लैंडमार्क पहुंची। यहां मोनिका चार महीने से आरती दयाल की रूम पार्टनर बनकर रह रही थी। इसके बाद पुलिस ने रात करीब 10:30 बजे राजगढ़ जिले के संवासी गांव (नरसिंहगढ़ के पास) पहुंची। वहां सरपंच प्रतिनिधि के जरिए मोनिका के पिता को बुलवाया और उन्हें पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई।

उल्लेखनीय है कि इस केस की जांच के लिए डीजीपी विजय कुमार सिंह ने 12 सदस्यीय एसआईटी गठित की है। इसके प्रमुख आईपीएस डी. श्रीनिवास वर्मा होंगे।

Updated : 24 Sep 2019 9:11 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top