Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कोरोना महामारी पर सीएम शिवराज सिंह एक्शन मोड में, दो अधिकारियो को किया निलंबित

कोरोना महामारी पर सीएम शिवराज सिंह एक्शन मोड में, दो अधिकारियो को किया निलंबित

कोरोना महामारी पर सीएम शिवराज सिंह एक्शन मोड में, दो अधिकारियो को किया निलंबित
X

भोपाल। प्रदेश में बढ़ती कोरोना मरीजों की रफ़्तार और इससे होने वाली मौतों की संख्या को देखते हुए हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान एक्शन मोड में आ गए है। आज मंत्रालय में हुई कोरोना समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा की देश में कोरोना से हुई एक-एक मृत्यु का डिटेल्ड एनालिसिस कर नियमित रूप से रिपोर्ट दें। हमें कोरोना मरीजों को सर्वोत्तम इलाज उपलब्ध करवाकर कोरोना मृत्यु-दर को कम करना है। इलाज में थोड़ी भी लापरवाही होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कोरोना ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले दो अधिकारियों को निलंबित करने के निर्देश भी दिए।

मरीजों को दूसरे अस्पताल में रैफर न करें-

पिछले दिनों राजधानी में हमीदिया अस्पताल से चिरायु अस्पताल रैफर किए गए दो मरीजों की जानकारी लेते हुए कहा की जिन अस्पतालों में इलाज की सुविधा उपलब्ध है, वे अनावश्यक रूप से मरीजों को दूसरे जिले अथवा दूसरे अस्पतालों में रैफर न करें। इसके अलावा सीएम ने संक्रमित क्षेत्रों में आंतरिक आवा-जाही पर रोक लगाने के निर्देश दिए।

सागर सीएमएचओ एवं जावद एसडीएम निलंबित

कोरोना महामारी का अपडेट उपलब्ध ना करा पाने पर सागर जिले के मुख्य मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को तत्काल निलंबित करने के निर्देश दिए। साथ ही नीमच जिले के अंतर्गत आने वाले जावद में बरती गई लापरवाही के कारण अचानक से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने पर एसडीएम जावद को तुरंत निलंबित करने के आदेश दिए।


Updated : 28 May 2020 11:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top