Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > आशीर्वाद में कुछ देना चाहते हैं, तो भाजपा को वोट करें

आशीर्वाद में कुछ देना चाहते हैं, तो भाजपा को वोट करें

आशीर्वाद में कुछ देना चाहते हैं, तो भाजपा को वोट करें
X

एक भाई ने बहन की शादी के आमंत्रण-पत्र में की अपील...

विशेष संवाददाता भोपाल

देश की राजनीति में ऐसा आमतौर पर देखा जाता है कि राजनीतिक दल सत्ता हासिल करने के लिए मतदाताओं से लोक-लुभावने वादे करते हैं, लेकिन राजधानी भोपाल में एक अलग तरह का मामला सामने आया है। जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कामों से प्रभावित एक भाई ने बहिन की शादी के आमंत्रण-पत्र पर आने वाले लोकसभा चुनाव में फिर एक बार मोदी सरकार के लिए प्रचार के माध्यम से मतदाताओं से अपील की है। यह विवाह का आमंत्रण-पत्र लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

लोकसभा चुनाव के समर में होने जा रही, इस शादी पर भी चुनावी असर दिख रहा है। भोपाल के बैरसिया रोड स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के रहने वाले कमलेश यादव की बहिन तुलसा (गुडिय़ा) की शादी 19 फरवरी को होना है। इसके लिए उन्होंने शादी का कार्ड तो छपवाया, लेकिन इसी में नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील की है। कमलेश का परिवार और वो खुद प्रधानमंत्री मोदी को उनकी नीतियों, उनके द्वारा किये गए कामों तथा पहली बार विश्व स्तर पर देशा सम्मान बढ़ाने के लिए व्यक्तिगत तौर पर पसंद करते हैं, इसलिए वो चाहते है कि केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें। इसके तहत भाजपा को जिताने के लिए उन्होंने बहन की शादी के कार्ड के जरिए लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की है। कमलेश का कहना है कि छोटी बहन की शादी के लिए यह आमंत्रण-पत्र छपवाए हैं। वे किसी पार्टी से जुड़े नहीं है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से प्रभावित हैं। इसलिए उन्होंने इस तरह के आमंत्रण-पत्र छपवाए हैं।

आमंत्रण-पत्र पर मोदी की उपलब्धियां

शादी के इस अनोखे आमंत्रण-पत्र में अंदर लिखा गया है कि आशीर्वाद स्वरुप आप कुछ देना चाहते हैं, तो आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट करें। इस आमंत्रण-पत्र में मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया गया है। इसमें मोदी सरकार की सर्जिकल स्ट्राइक, नोटबंदी और उज्ज्वला योजना जैसी योजनाओं को विस्तार से बताया गया है। आमंत्रण-पत्र में सबसे खास बात ये है, कि इस पर मप्र में रही शिवराज सरकार की योजनाओं का भी जिक्र मोदी सरकार की उपलब्धियों के साथ है। शादी के लिए लगभग 400 आमंत्रण-पत्र छपवाए गए हैं।

आमंत्रण-पत्र में कविता भी

शादी के इस अनोखे आमंत्रण-पत्र के जरिए प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा में एक कविता लिखते हुए लोगों से अपील की है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट देकर मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने में अपना सहयोग करें।

Updated : 2019-02-12T00:42:27+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top