Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > इंदौर : सहायक आबकारी आयुक्त के पांच ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा

इंदौर : सहायक आबकारी आयुक्त के पांच ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा

इंदौर : सहायक आबकारी आयुक्त के पांच ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा
X

भोपाल। इंदौर में पदस्थ सहायक आबकारी आयुक्त आलोक कुमार खरे के पांच ठिकानों पर सोमवार देररात लोकायुक्त की टीम ने छापा मारा। यह कार्रवाई छतरपुर, इंदौर, भोपाल समेत रायसेन में हुई है। छतरपुर में आलोक खरे के पिता लालजी खरे के आवास पर सागर लोकायुक्त की टीम मौजूद है।

लोकायुक्त को आलोक कुमार खरे के खिलाफ लंबे समय से आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिल रही थी। 12 सदस्यीय टीम छतरपुर स्थिति सीनिट्स कॉलोनी में कार्रवाई कर रही है। इंदौर में कार्रवाई करने के लिए इंदौर लोकायुक्त टीम की मदद ली गई है। इंदौर में उनका एक बंगला और एक फ्लैट है जब टीम वहां पहुंची तो ताला लगा मिला। लोकायुक्त टीम पूर्वाह्न 11 बजे आबकारी विभाग के ऑफिस पहुंचेगी। रायसेन में भी लोकायुक्त की 19 लोगों की टीम खरे के फार्म हाउस पर कार्रवाई कर रही है। रायसेन में उनकी 56 एकड़ जमीन और दो आलीशान फार्म हाउस मिले हैं। खरे की पत्नी के नाम भी करोड़ों रुपये की बेनामी संपत्ति होने की बात सामने आ रही है। यहां चोपड़ा मोहल्ला और डाबर इमलिया में एक साथ कार्रवाई जारी है।

लोकायुक्त डीएसपी नवीन अवस्थी का कहना है कि यह प्रदेश की सबसे बड़ी कार्रवाई निकल सकती है। लोकायुक्त की टीम ने जहां भी छापा मारा वहां आलोक कुमार खरे के आलीशान बंगले मिले। रायसेन में लगभग 20 एकड़ में आलीशान फार्म हाउस मिला है। एक फार्म हाउस 36 एकड़ का सामने आया है। डाबर इमलिया में लगभग 21 एकड़ जमीन में फार्म हाउस है। टीम भारी मात्रा में नकदी बरामद की है।

Updated : 15 Oct 2019 5:41 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top