Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > सिंधिया के भाजपा में शामिल होते ही दिग्विजय सिंह ने दी बधाई

सिंधिया के भाजपा में शामिल होते ही दिग्विजय सिंह ने दी बधाई

सिंधिया के भाजपा में शामिल होते ही दिग्विजय सिंह ने दी बधाई
X

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया के भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने के बाद भाजपा के नेताओ द्वारा सिंधिया को बधाई दे रहें हैं। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री EVAN भाजपा नेत्री उमाभारती ने ट्वीट कर बधाई दी । उन्होंने ट्वीट में लिखा की इस दिन का लम्बे समय से इंतजार था । उमा भारती ने हाल ही में कुछ समय पहले ग्वालियर स्टेशन पर सिंधिया से मुलाकात के समय उनकी बलैया लेती नजर आई थीं। इसी के साथ मध्य प्रदेश में भाजपा नेत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ यशोधरा राजे सिंधिया ने भी ट्वीट कर कहा की "युवाशक्ति और प्रशासनिक अनुभव का संगम प्रिय ज्योतिरादित्य का भारतीय जनता पार्टी में भावभीना स्वागत"



इसके अलावा भाजपा के कद्दावर नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी सिंधिया के भाजपा में शामिल होने पर उन्हें हार्दिक बधाई देते हुए कहा की अब प्रदेश में स्वागत है महाराज, साथ है शिवराज।


इसी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस में साथी रहें और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी सिंधिया को भाजपा में शामिल होने के लिए बधाई दी ।उन्होंने कहा की ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा में शामिल होने पर बधाई ।भाजपा के मप्र के नेताओं को भी मेरी हार्दिक बधाई ।



Updated : 12 March 2020 6:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top