Top
Home > Lead Story > आईबी के हाथ लगा आतंकी मूसा का आडियो, यूपी में धमाके की साजिश, अलर्ट

आईबी के हाथ लगा आतंकी मूसा का आडियो, यूपी में धमाके की साजिश, अलर्ट

पंजाब में सत्संग के दौरान ग्रेनेड से हमला, तीन की मौत, तीन दिन पहले पंजाब पुलिस ने अलर्ट जारी किया था।

आईबी के हाथ लगा आतंकी मूसा का आडियो, यूपी में धमाके की साजिश, अलर्ट
X

लखनऊ। आतंकवादी जाकिर मूसा अब उत्तर भारत में आतंकी हमला करने की पूरी तरह से योजना बना चुका है। इसकी जानकारी खुफिया विभाग को मिली है। इसको देखते हुए आईबी ने तीन राज्यों के पुलिस महानिदेशकों को दिया है।

खुफिया एजेंसी के सूत्रों की माने तो आतंकी जाकिर मूसा का एक ऑडियो उनके हाथ लगा है। इसमें कहा गया है कि वह हापुड़ में मारे गए कासिम की मौत का बदला लेने की चेतावनी दे रहा है। इतना हीं नहीं वो लोगों को उकसा भी रहा है। खुफिया विभाग की सूत्रों के मुताबिक, आतंकी जाकिर मूसा पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के बझैड़ा खुर्द और मदापुर गांव के बीच गोकशी के संदेह में मारपीट के दौरान मारे गए कासिम की मौत का बदला लेने की योजना बनाकर बैठा हुआ है। वह उत्तर भारत के उत्तर प्रदेश, दिल्ली व पंजाब को निशाने पर रखा हुआ है। मामला हापुड़ से था, तो आतंकी मूसा ने उत्तर प्रदेश को सबसे ऊपर रखा हुआ है।

इस सम्बन्ध में आईबी ने तीनों प्रदेश के पुलिस महानिदेशकों को गाइड लाइन जारी करते हुए प्रदेश में चौकसी बढ़ाये जाने के निर्देश दिये है।

गौरतलब है कि तीन दिन पहले पंजाब पुलिस ने अलर्ट जारी किया था। रविवार को पंजाब के अमृतसर के निरंकारी भवन में सत्संग के दौरान ग्रेनेड से हमला हुआ है। इसमें तीन लोगों के मौत की खबर है, जबकि आठ लोग घायल है। जांच एजेंसी व पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है कि कई आतंकी हमला तो नहीं है।

Updated : 2018-11-25T00:12:23+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top