Top
Home > Lead Story > चिदंबरम पर कानूनी कार्रवाई पर आपत्ति और प्रदर्शन क्यों : प्रकाश जावड़ेकर

चिदंबरम पर कानूनी कार्रवाई पर आपत्ति और प्रदर्शन क्यों : प्रकाश जावड़ेकर

चिदंबरम पर कानूनी कार्रवाई पर आपत्ति और प्रदर्शन क्यों : प्रकाश जावड़ेकर
X

नई दिल्ली। सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी की तुलना भ्रष्टाचार से करते हुए कहा कि आईएनएक्स मीडिया मामले में कानून और जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। ऐसे में कांग्रेस आपत्ति और प्रदर्शन क्यों कर रही है।

एक वक्तव्य में सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि केन्द्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय अपना काम स्वतंत्र रूप से कर रहे हैं। इसमें सरकार का किसी प्रकार से कोई दखल नहीं है। कोयला घोटाले में सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट का वह और उऩके साथी हंसराज अहीर विरोध कर चुके हैं। इससे साफ होता है कि सीबीआई स्वतंत्र रूप से काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता चिदंबरम की गिरफ्तारी भ्रष्टाचार से जुड़े एक मामले में हुई है। कांग्रेस के कार्यकाल में टूजी, कोयला और आईएनएक्स मीडिया जैसे कई घोटाले सामने आए थे। इन घोटालों की धीरे-धीरे परतें खुल रही हैं। जांच में सच्चाई सामने आ रही है। ऐसे में कांग्रेस का हो-हल्ला समझ से परे है। कांग्रेस अनुच्छेद 370 पर बिखरी हुई है, लेकिन भ्रष्टाचार के मामले में एकजुट नजर आ रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब बेनकाब हो गई है। भ्रष्टाचार को उसका इसी प्रकार से दिया समर्थन उसे ले डूबा है और जनता धीरे-धीरे उससे कट गई है।

Updated : 22 Aug 2019 12:30 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top