Top
Home > Lead Story > पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी के निधन पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया शोक

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी के निधन पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया शोक

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी के निधन पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया शोक
X

नई दिल्ली। राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्विटर पर जारी शोक संदेश में कहा कि लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष तथा सदन में अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज कराने वाले वरिष्ठ सांसद सोमनाथ चटर्जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ।

कोविंद ने कहा कि चटर्जी के रूप में बंगाल और पूरे भारत ने एक संवेदनशील लोक सेवक खो दिया है। उन्होंने दिवंगत नेता के परिवार और शुभचिंतकों के प्रति अपनी संवेदना जताई।

उपराष्ट्रपति ने ट्वीट कर शोक प्रकट करते हुए कहा कि चटर्जी के निधन से उन्हें गहरा दुख पहुंचा है। वह एक उत्कृष्ट संसद सदस्य थे, जो 10 बार लोकसभा के लिए चुने गए थे। वह हमेशा लोगों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया करते थे और उनका समाधान निकालने का हरसंभव प्रयास करते थे। वह दृढ़ता से उन सिद्धांतों के साथ खड़े रहे जिन पर उन्होंने विश्वास किया था।

प्रधानमंत्री ने कहा कि चटर्जी भारतीय राजनीति के एक मजबूत और निष्ठावान नेता थे। उन्होंने हमारे संसदीय लोकतंत्र को समृद्ध बनाया| वह गरीबों और कमजोर लोगों के कल्याण के लिए उठने वाली एक मजबूत आवाज थे।

मोदी ने ट्विटर पर दिए शोक संदेश में कहा कि चटर्जी के निधन से उन्हें दुख हुआ है। उन्होंने दिवंगत नेता के परिवार और शुभचिंतकों के प्रति अपनी संवेदना जताई।

Updated : 2018-08-13T19:42:14+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top