Top
Home > Lead Story > राहुल गांधी की बात पर पीएम ने कसा तंज, बोले-सूर्यनमस्कार की बढ़ाऊंगा संख्या... जानें क्या है मामला

राहुल गांधी की बात पर पीएम ने कसा तंज, बोले-सूर्यनमस्कार की बढ़ाऊंगा संख्या... जानें क्या है मामला

राहुल गांधी  की बात पर पीएम ने कसा तंज,  बोले-सूर्यनमस्कार की बढ़ाऊंगा संख्या... जानें क्या है मामला

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए कांग्रेसियो पर कई तंज कसें। उन्होंने बिना नाम लिए राहुल गाँधी को ट्यूबलाइट तक कह दिया। कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी ने बुधवार को दिली में एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसका जवाब देते हुए मोदी ने संसद में कई तंज कसे।

राहुल गांधी ने बुधवार को रैली में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा था की प्रधानमंत्री 6 महीने बाद घर से बाहर भी नहीं निकल पाएंगे। उन्हें देश का बेरोजगार युवा डंडे से मार लगाएगा। जिसका जवाब देते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा की मैंने कल कांग्रेस के एक सांसद का बयान सुना था की 6 महीने बाद मोदी को डंडे मारेंगे। उन्होंने कहा यह काम थोड़ा कठिन हैं, इसलिए तैयारी में 6 महीने लगते ही हैं। उन्होंने आगे कहा की मैंने भी सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ाने का निर्णय लिया हैं। 20 साल से मैंने जिस प्रकार से गंदी गाली सुनकर खुद को गालीप्रूफ बना दिया है तो, 6 महीने ऐसी मेहनत करूंगा की मेरी पीठ को हर डंडा सहने की ताकत मिले।

प्रधानमंत्री द्वारा संसद में बयान के बाद राहुल गांधी अपनी सीट पर खड़े होकर कुछ बोलने लगें। जिसके बाद पीएम ने कहा की "मैं पिछले 30-40 मिनट से बोल रहा था लेकिन करंट पहुंचते-पहुंचते टाइम लग गया बहुत सी ट्यूबलाइट ऐसी ही होती है।

इस दौरान पीएम ने नागरिकता कानून (सीएए) पर विपक्ष के आरोपों का भी जवाब दिया। पीएम ने कहा 'मैं फिर से इस सदन के माध्यम से बड़ी जिम्मेदारी के साथ स्पष्ट कहना चाहता हूं कि सीएए से हिंदुस्तान के किसी भी नागरिक पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला। चाहे वो किसी भी धर्म को मानने वाला हो।'

Updated : 2020-02-07T15:23:05+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top