Top
Home > देश > पीएम मोदी ने नमो एप से विकास कार्यों का जाना हाल

पीएम मोदी ने नमो एप से विकास कार्यों का जाना हाल

पीएम मोदी ने नमो एप से विकास कार्यों का जाना हाल

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का हाल नमो एप से लिया। पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत में प्रधानमंत्री ने शहर में चल रहे केन्द्र सरकार के विकास कार्यों और प्रवासी भारतीय दिवस की तैयारियों के बारे में जाना। प्रधानमंत्री से नमो एप के जरिये सीधा संवाद से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने शहर में चल रहे स्वच्छता अभियान के बारे में भी बताया।


चितईपुर जिला, गुलाग बाग, नीचीबाग स्थित भाजपा के महानगर कार्यालय में नमो एप के जरिए प्रधानमंत्री से बातचीत के लिए कार्यकर्ता और वरिष्ठ पदाधिकारी तय समय पर पहुंच गये। प्रधानमंत्री से संवाद के दौरान महानगर मीडिया प्रभारी शोभनाथ मौर्य ने बताया कि चंदुआ सट्टी से लोगों का आना जाना कठिन था, लेकिन अब सफाई रहती है। प्रधानमंत्री ने पूछा कि आपने योगदान दिया था इस सफाई अभियान में ? इस पर शोभनाथ ने हां कहा। तब प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसे ही कार्यकर्ताओं की भागीदारी से काशी को स्वच्छ बनाया जा सकता हैं।

सत्यप्रकाश आर्य ने संवाद के दौरान प्रधानमंत्री को बताया कि वह बीते 36 साल से रक्तदान कर रहे हैं। उनकी बात सुनकर प्रधानमंत्री ने कहा इससे बढ़कर और कोई सामाजिक कार्य नहीं है। हमारे कार्यकर्ता समाज में ऐसे नेक कार्य करेंगे तो लोगों का दिल जीत लेंगे। युवा नवीन कपूर ने संवाद के दौरान प्रधानमंत्री को बताया कि जर्मनी, फ्रांस और जापान के राष्ट्राध्यक्ष के आने के बाद से काशी में पर्यटन उद्योग को नई उंचाई मिली है। नवीन ने बीएचयू में बन रहे कैंसर अस्पताल को लेकर प्रधानमंत्री को बधाई भी दी। नवीन की बात सुनकर प्रधानमंत्री ने कहा कि जर्मनी, फ्रांस के राष्ट्रपति व जापान के पीएम आज भी कहते हैं काशी घूमना है। काशी में जैसा अभूतपूर्व स्वागत हुआ वैसा स्वागत कही नहीं हुआ। प्रधानमंत्री ने बताया कैंसर अस्पताल की पूर्वाचल की जनता को बहुत जरूरत थी। प्रधानमंत्री ने प्रवासी भारतीय दिवस की तैयारियों के लिए सभी कार्यकर्ताओं को जुटने का आह्वान किया।


पार्टी कार्यकर्ता सीता मिश्रा ने प्रधानमंत्री को बताया कि डोमरी गांव में विकास शुरू हो गया है। ग्रामीणों की इच्छा है कि अगली बार आप बनारस आएं तो डोमरी जरूर आएं। इस दौरान खास बात यह रही कि नमो एप से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री कार्यकर्ताओं से मित्र और सांसद की तरह बातचीत कर रहे थे। प्रधानमंत्री के इस अंदाज से कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह रहा। वहीं इसे मिशन 2019 की चुनावी तैयारियों से जोड़ा जा रहा है। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री चार साल के विकास कार्यों के बहाने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ उनकी नाराजगी दूर कर रहे हैं। संवाद कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरि आदि भी शामिल रहे।






Updated : 2018-08-27T22:28:38+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top