Top
Home > Lead Story > पाक ने फिर की नापाक हरकत, जवाब में भारतीय सेना ने मार गिराए तीन पाक सैनिक

पाक ने फिर की नापाक हरकत, जवाब में भारतीय सेना ने मार गिराए तीन पाक सैनिक

पाक ने फिर की नापाक हरकत, जवाब में भारतीय सेना ने मार गिराए तीन पाक सैनिक
X

नई दिल्ली। भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास पांच भारतीय जवानों को मार गिराने के पाकिस्तानी सेना के दावे को मनगढंत करार दिया। इसके विपरित पाकिस्तान की ओर से किए जा रहे सीजफायर उल्लंघन के जवाब में भारतीय सेना की ओर से की जा रही गोलीबारी में तीन पाकिस्तानी जवान मारे गए हैं, सूत्रों ने यह जानकारी दी। पाकिस्तान की ओर से ऊरी और राजौरी सेक्टर में लगातार सीजफायर उल्लंघन किया जा रहा है।

पाकिस्तान की ओर से पिछले कुछ दिनों में घुसपैठ की कोशिशें काफी बढ़ी हैं। इस कोशिश में पाकिस्तानी आर्मी इन घुसपैठियों की पूरी मदद कर रही है। पाक सेना की ओर से लगातार सीजफायर उल्लघंन कर घुसपैठियों को कवर दिया जा रहा है। इसके मद्देनजर भारतीय सेना अलर्ट पर है और सेना लगातार घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम कर रही है। नॉर्दन आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने बताया।

इससे पहले भारतीय सेना ने मंगलवार की रात भी आतंकियों द्वारा घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम किया गया है। जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में घुसपैठ की इस कोशिश में पाक आर्मी ने भी घुसपैठियों की मदद की थी। घुसपैठ की कोशिश के दौरान पाक सेना की पोस्ट से भारी गोलीबारी की गई थी। आर्मी के सूत्रों ने यह जानकारी दी थी।

Updated : 15 Aug 2019 2:57 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top