Home > Lead Story > मप्र भाजपा कार्यसमिति की बैठक संपन्न, कार्यकर्ताओं को मिला 'अबकी बार 200 पार' का लक्ष्य

मप्र भाजपा कार्यसमिति की बैठक संपन्न, कार्यकर्ताओं को मिला 'अबकी बार 200 पार' का लक्ष्य

25 वर्षों तक हमें पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक सत्ता में रहना होगा

मप्र भाजपा कार्यसमिति की बैठक संपन्न, कार्यकर्ताओं को मिला अबकी बार 200 पार का लक्ष्य
X

भोपाल। विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। सरकार, संगठन और जनप्रतिनिधि की दृष्टि से हमें 200 दिन में 200 सीट जीतने के लक्ष्य की ओर आगे बढ़ना है। केन्द्र, प्रदेश और नगरों में हमारी सरकार है। वहीं विकास की दृष्टि में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश सरकार का मुकाबला किसी से भी नहीं हो सकता। भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास के मामले में रोल मॉडल है।

यह बात भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने मंगलवार को प्रदेश कार्यसमिति बैठक में सत्र को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि विकास की दृष्टि से आगामी 200 दिन का रोडमैप तैयार करें और चुनाव में जुट जाएं। राव ने कहा कि जनसंघ से भाजपा एक लंबी यात्रा करते हुए यहां पहुंची है। 50 वर्षों बाद भी हमारी पार्टी नहीं बदली है। इसका मूल कारण हमारी कार्यपद्धति और प्रवास है। हमारे प्रवास से संगठन है और संगठन से सरकार है।

अबकी बार 200 पार


उन्होंने कहा कि हमारे दायित्व भले ही अलग हो लेकिन हमारा लक्ष्य एक है। अबकी बार 200 पार सिर्फ नारा नहीं है बल्कि अमृतकाल का वह संकल्प है जिसे हमें मिलकर पूरा करना है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो दायित्व और जो काम आपको सौंपा है, उसे पूरी निष्ठा के साथ साधना मानते हुए पूरा करें। उन्होंने 51 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाने को लेकर माइक्रो प्लानिंग पर काम करने की बात कही। उन्होंने कहा कि हर बूथ पर बैठक हो और बूथ कार्य विस्तार योजना का सफल क्रियान्वयन हो।

25 वर्षों तक हमें पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक सत्ता में रहना होगा

राव ने कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर कई वर्षों से लडाई चल रही थी। वहीं धारा 370 को लेकर हमारे संगठन पूर्वजों के बलिदान हुए। ऐसे कई मुद्दे है जो वर्षों से लंबित पडे थे। आज राष्ट्रीय गर्व करने वाले मानबिन्दु पूरे हो रहे है, तो वह केन्द्र में मोदी सरकार के कारण संभव हुए है। आज राम मंदिर बन रहा है और धारा 370 भी हटी है। उन्होंने कहा कि वर्षों से लंबित मुद्दों को सम्मान के साथ पूरा करना है तो आने वाले 25 वर्षों तक हमें पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक सत्ता में रहना होगा। जिसके लिए हमें प्लानिंग पर काम करना है। उन्होंने कहा कि नवमतदाताओं ने कांग्रेस के समय का कार्यकाल नहीं देखा है। हमें नए वोटरों को कांग्रेस की हकीकत बतानी है।

Updated : 2023-01-24T19:13:21+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top