Home > Lead Story > जम्मू : हाजिन में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

जम्मू : हाजिन में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

जम्मू : हाजिन में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
X

जम्मू। बांदीपोरा जिले के हाजिन क्षेत्र के पारा मोहल्ला में सुरक्षा बलों तथा आतंकियों के बीच गुरुवार सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तोयबा आतंकी संगठन के दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने मारे गए आतंकियों के शवों के साथ हथियार व गोली-बारूद बरामद भी किया है। सुरक्षा बलों द्वारा अन्य आतंकियों की दबिश के लिए पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान जारी रखा गया है।

गुरुवार सुबह हाजिन क्षेत्र के पारा मोहल्ले में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर सेना, पुलिस तथा सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षा-बलों को पास आता देख गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने दो लश्कर आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान जारी रखा है।

डीजीपी एसपी वैद ने भी हाजिन मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा कि मुठभेड़ के दौरान दो आतंकी मारे जा चुके हैं तथा सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान जारी है। मुठभेड़ को देखते हुए प्रशासन ने हाजिन तथा इसके साथ लगते क्षेत्रों में मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है।

Updated : 30 Aug 2018 2:24 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top