Latest News
Home > Lead Story > गुना पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, शिकार और हत्याकांड का एक और आरोपित जहीर पठान एनकाउंटर में ढेर

गुना पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, शिकार और हत्याकांड का एक और आरोपित जहीर पठान एनकाउंटर में ढेर

पुलिस पिछले 3 दिन से छोटू पठान की लाइव लोकेशन मुखबिरों के जरिए ट्रेस कर रही थी

गुना पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, शिकार और हत्याकांड का एक और आरोपित जहीर पठान एनकाउंटर में ढेर
X

गुना/वेब डेस्क। मध्यप्रदेश के गुना में हुए 3 पुलिसकर्मियों की मौत मामले में पुलिस की टीम ने एनकांउटर करके एक और आरोपित को ढेर कर दिया है। हत्याकांड मामले में फरार चल रहे आरोपी छोटू पठान उर्फ जहीर का मंगलवार सुबह हरिपुर के जंगल में एनकाउंटर किया गया है। मंगलवार सुबह तडक़े गुना के जंगलों में पुलिस की मुठभेड़ हुई थी। गुना एसपी राजीव मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस ने आरोपी के पास से पिस्टल और बाइक बरामद किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छोटू पठान जंगलों में चल रही लगातार सर्चिंग से दबाव में था। पुलिस पिछले 3 दिन से छोटू पठान की लाइव लोकेशन मुखबिरों के जरिए ट्रेस कर रही थी। देर रात पुलिस को धरनावदा थाना क्षेत्र के भदौडी जंगलों में आरोपी की लोकेशन मिली थी, तभी से पुलिस पार्टी उसका पीछा कर रही थी। जंगलों में पुलिस ने घेराबन्दी की थी। इसी दौरान आरोपी ने पुलिस पर फायर कर दिया। इसमें एक पुलिस आरक्षक को गोली लग गई। साथ ही गाड़ी पर भी गोलियां लगी है। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश मारा गया। पुलिस अफसरों के मुताबिक जहां एनकाउंटर हुआ है वहां से राजस्थान के बारा जिले की सीमा करीब 20 किलोमीटर है। छोटू, जंगल के रास्ते राजस्थान जाना चाहता था। इसी मकसद से वह बाइक से भदौड़ी पहुंचा था। बता दें कि मामले में ये तीसरा आरोपी था जो एनकाउंटर में मारा गया है।

गौरतलब है कि गुना में पुलिस और काले हिरण के शिकारियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई थी, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। पुलिस हत्याकांड में 9 को नामजद आरोपी बनाया गया है। अब तक 3 आरोपी नौशाद, शहजाद और छोटू पठान को मुठभेड़ में मार गिराया गया है। 4 को गिरफ्तार किया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि अपराधियों को तत्काल सरेंडर करना चाहिए। अभी दो और फरार हैं।

Updated : 2022-05-17T16:26:18+05:30
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top