Top
Home > Lead Story > इमरान केवल पाक के कागजी प्रधानमंत्री, सरकार को चलाने वाला तो कोई और ही है

इमरान केवल पाक के कागजी प्रधानमंत्री, सरकार को चलाने वाला तो कोई और ही है

इमरान केवल पाक के कागजी प्रधानमंत्री, सरकार को चलाने वाला तो कोई और ही है
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। पाकिस्तान के साथ किसी भी मुद्दे पर बात करने का कोई फायदा नहीं है। क्योंकि इमरान खान केवल पाकिस्तान के कागजी प्रधानमंत्री हैं। पाकिस्तान सरकार को चलाने वाला तो कोई और है। आईएसआई, सेना और आतंकवादी ही पाकिस्तान को चला रहे हैं। इमरान खान तो बस 'चपरासी' की तरह हैं।

यह बात भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को मीडिया से कही। स्वामी ने कहा कि इस साल अगस्त में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पदभार संभालने के बाद खान ने आतंकवाद और कश्मीर समेत मुख्य मुद्दों पर भारत से बातचीत की पेशकश की थी। बातचीत का कोई औचित्य ही नहीं है। उन्होंने कहा कि बलूचों और सिंधियों को भारत सरकार की तरफ से मान्यता मिलनी चाहिए। भारत जब पाकिस्तान की आलोचना करता है तो उसे मानसिक आनंद मिलता है। इसलिए उनकी तरफ ध्यान नहीं दें...।

एनडीए सरकार के प्रदर्शन पर स्वामी ने कहा कि पिछले चार वर्षों में सरकार ने कई अच्छे काम किए हैं और लोग अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए इसे सत्ता में दोबारा वापस लाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा दो राष्ट्रीय मुद्दों-हिंदुत्व और भ्रष्टाचार- पर चुनाव लड़ेगी। अगले साल 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए दो बड़े और महत्वपूर्ण मुद्दे हैं। हिंदुत्व और भ्रष्टाचार। हम अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए एक और कार्यकाल की मांग करेंगे और लोग इससे सहमत होंगे।' उन्होंने भरोसा जताया कि बीजेपी द्वारा 'राम मंदिर' बनाया जाएगा।

Updated : 2018-10-01T05:02:30+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top