Home > Lead Story > ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी : सीएम योगी ने इन्वेस्टरों को दिलाया विशवास, आपका निवेश होगा सुरक्षित

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी : सीएम योगी ने इन्वेस्टरों को दिलाया विशवास, आपका निवेश होगा सुरक्षित

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी : सीएम योगी ने इन्वेस्टरों को दिलाया विशवास, आपका निवेश होगा सुरक्षित
X

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में उद्योगपतियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में उनका निवेश सुरक्षित होगा। वहीं प्रदेश प्रदेश सरकार उन्हें सुरक्षा व संरक्षण देगी। योगी ने कहा कि हम लोगों ने विगत पांच वर्षों के दौरान प्रधानमंत्री के उस मंत्र को अंगीकार किया है जिसमें रिफार्म परफार्म और ट्रांन्सफार्म सुधार की बात कही गयी है।

प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में पांच वर्षों में उत्तर प्रदेश देश की छठी अर्थव्यवस्था से दूसरी अर्थव्यवस्था के रूप में तेजी से आगे बढ़ रहा है। उत्तर प्रदेश आज अपने परम्परागत उद्योगों को बढ़ावा दे रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में हर क्षेत्र में विकास हुआ है। कोरोना काल में भी उत्तर प्रदेश में 66 हजार करोड़ का निवेश हुआ है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक करोड़ 61 लाख युवाओं को रोजगार सृजन के क्षेत्र में लगाया गया।

पांच लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी भी हमारी सरकार ने दी है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का लोकार्पण हो चुका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बुन्देलखण्ड जो आजादी के बाद से पानी के लिए तरसता था। बुन्देलखण्ड में हर घर नल योजना को हम तेजी से आगे बढ़ा रहे है।

Updated : 6 Jun 2022 7:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top