Top
Home > Lead Story > भितरवार पहुंचे सीएम शिवराज बोले- अनूपजी को मैंने दिल्ली से बुलाया

भितरवार पहुंचे सीएम शिवराज बोले- अनूपजी को मैंने दिल्ली से बुलाया

जनता से किया वादा भितरवार की तस्वीर बदल देंगे, अनूप मिश्रा के मस्तिष्क को बताया कल्पनाशील

ग्वालियर/भितरवार। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को भितरवार विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अनूप मिश्रा के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने ही अनूपजी को दिल्ली से मध्यप्रदेश बुलाया। उन्होंने अनूप मिश्रा की तारीफ करते हुए कहा कि अनूप जी का मस्तिष्क कल्पनाशील है जिसका लाभ उन्हें और प्रदेश की जनता को मिलेगा।


मोहना पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश को बर्बाद करने का काम कांग्रेस की सरकारों ने किया। कांग्रेस ने जनता को परेशान करने का जो पाप किया है उसकी सजा देना अब आपके हाथ में है।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकारें थी तो कहावत था ..." गाड़ी खाये हिचकोले.... हड्डी पसली सब डोले.... याद आये शंकर भोले ....".

मुख्यमंत्री ने भितरवार क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी अनूप मिश्रा के समर्थन में वोट की अपील करते हुए कहा कि भितरवार को विकसित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, इस क्षेत्र की तस्वीर बदल देंगे। जनसभा को केंद्रीय मंत्री और ग्वालियर सांसद नरेंद्र सिंह तोमर, भितरवार क्षेत्र से प्रत्याशी अनूप मिश्रा सहित कई नेताओं ने सम्बोधित किया।

Updated : 2018-11-25T00:22:35+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top