Top
Home > विदेश > अमेरिका के सुपरमार्केट में गोलीबारी, 2 मरे

अमेरिका के सुपरमार्केट में गोलीबारी, 2 मरे

अमेरिका के सुपरमार्केट में गोलीबारी, 2 मरे
X

केंटकी लुइसविले। अमेरिका के केंटकी लुइसविले के पास सुपरमार्केट में बुधवार को एक संदिग्ध हमलावर ने गोलीबारी की जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।गोलीबारी में कई लोग घायल भी हुए हैं। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

पुलिस के मुताबिक, केंटकी के बाहरी इलाके में स्थित एक सुपरमार्केट में एक किराने की दुकान के अंदर संदिग्ध हमलावर ने गोलीबारी की जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है और कई अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि पुलिस ने स्थानीय पत्रकारों को इस मामले की ज्यादा जानकारी नहीं दी और हमले में हताहतों के नाम आदि सार्वजनिक नहीं किए हैं और ना ही हमलालावर की पहचान उजागर की गई है।

घटना के प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि जिस समय यह घटना घटी उस समय वह उसी स्टोर में खरीदारी कर रहे थे। उन्होंने बहुत जोर का धमाका सुना, जैसे किसी ने गोली चलाई हो। उन्होंने देखा कि दो व्यक्ति एक दूसरे पर गोली चला रहे थे। इन दोनों के बीच एक महिला मदद के लिए आवाज दे रही थी, वह भी इस गोलाबारी में मारी गई। पुलिस ने घटना स्थल की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही यह भी दावा किया है कि संदिग्ध हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है।

Updated : 2018-10-25T19:53:57+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top