Top
Home > विदेश > इमरान खान ने पीपीपी अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी को कहा साहिबा

इमरान खान ने पीपीपी अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी को कहा 'साहिबा'

इमरान खान ने पीपीपी अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी को कहा साहिबा
X

इस्लामाबाद/नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को दक्षिणी वजीरिस्तान में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टी पाकिस्तान पिपुल्स पार्टी(पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी को साहिबा कह डाला। इसके एक दिन पहले तेहरान में जुबान फिसलने के कारण इमरान की काफी आलोचना हुई थी।

दरअसल, ईरान के दो दिन के दौरे पर गए इमरान खान ने राजधानी तेहरान में बोलते हुए जापान को जर्मनी का पड़ोसी बता दिया था। उन्होंने कहा था कि आप एक दूसरे के साथ जितना अधिक व्यापार करेंगे आपके संबंध उतने ही अच्छे होंगे। द्वितीय विश्वयुद्ध में जर्मनी और जापान ने अपने कई नागरिक खोए थे लेकिन उन्होंने अपने संबंधों को सही करते हुए एक साथ मिल कर सीमा क्षेत्र पर उद्योग लगाने का फैसला किया है।

बिलावल ने ट्विट कर के कहा कि यह कितनी शर्म की बात है कि हमारे प्रधानमंत्री को लगता है कि जर्मनी और जापान पड़ोसी देश है। उन्होंने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी पर भी तंज कसते हुए कहा कि ऐसा ही होता है जब आपको केवल इस लिए यूनिवर्सिटी में प्रवेश मिल जाता है क्यूं कि आपको क्रिकेट खेलना आता है।बिलावल के इस तंज का जवाब देते हुए इमरान ने उन्हें बुधवार को साहिबा से संबोधित किया। हालांकि यह किसी के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला है।

इमरान खान ने जनसभा में कहा कि बिलावल भुट्टो साहिबा की तरह मुझे पार्टी विरासत में नहीं मिली है। मैं कठिन परिश्रम से यहां तक पहुंचा हूं। मेरा उद्देश्य भ्रष्ट लोगों को समाप्त कर देश का विकास करना है। देश के लिए मैं अकेला ही सारे भ्रष्टाचारियों से लड़ने को तैयार हूं।

Updated : 25 April 2019 5:05 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top