Top
Home > विदेश > पाक के रक्षा दिवस पर डिफेंस डे सेरेमनी में बाजवा ने भारत के खिलाफ उगला जहर

पाक के रक्षा दिवस पर डिफेंस डे सेरेमनी में बाजवा ने भारत के खिलाफ उगला जहर

पाक के रक्षा दिवस पर डिफेंस डे सेरेमनी में बाजवा ने भारत के खिलाफ उगला जहर
X

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बदल गए है लेकिन पाक की सोच नहीं बदली है। भारत के एक कदम बढाने पर दो कदम आगे बढ़ाने की बात करने वाली इमरान खान के पाकिस्तान ने अब भारत को धमकी दी है। पाकिस्तान एक बार फिर भारत को लेकर जहर उगल रहा है। चार लड़ाईयों में हार का सामना करने वाले पाकिस्तान ने भारत से खूनी जंग की घोषणा की है। पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने कहा है कि सरहद पर जो लहू बह चुका है और जो बह रहा है, सभी का हिसाब लेंगे।

बाजवा ने पाकिस्तान के रक्षा दिवस पर डिफेंस डे सेरेमनी में भारत के खिलाफ ये जहर उगला है। पाकिस्तान के रावलपिंडी स्थित सैन्य मुख्यालय में 6 सितंबर को आयोजित डिफेंन्स डे सेरेमनी (रक्षा दिवस के कार्यक्रम) में चीफ ऑफ आर्मी स्टॉफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने कहा, सरहद पर जो लहू बह चुका है और जो बह रहा है, सभी का हिसाब लेंगे।

आपको बता दें कि बाजवा उस पाकिस्तानी आर्मी का चीफ है जहां इमरान की नई सरकार बनी है। एक तरफ तो इमरान खान भारत से शांति की बात करते हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके सेना प्रमुख आग उगल रहे हैं। बाजवा वही शख्स है जिसे नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान जाकर गले लगाया था। सिद्धू ने कहा था कि बाजवा ने उसने शांति की बात की थी।

Updated : 2018-09-07T18:02:57+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top