Top
Home > मनोरंजन > टीवी एक्टर कुशाल पंजाबी ने लगाई फांसी, घर से सुसाइड नोट बरामद

टीवी एक्टर कुशाल पंजाबी ने लगाई फांसी, घर से सुसाइड नोट बरामद

टीवी एक्टर कुशाल पंजाबी ने लगाई फांसी, घर से सुसाइड नोट बरामद
X

नई दिल्ली/मुंबई। टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया। कुशल पंजाबी ने बीती रात घर में खुदकुशी कर ली। उनका शव पंखे से लटका मिला। अब बांद्रा पुलिस को एक्टर के घर से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि मेरी आत्महत्या के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। कुशल की मौत की खबर से टीवी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया। कलाकार और फैंस उनकी मौत की खबर से सदमे में हैं। शुक्रवार को दोपहर 1 बजे कुशल का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

डीसीपी ने कहा, "हमने एक सुसाइड नोट बरामद किया, जिसमें उसने लिखा है कि किसी को भी उनके आत्महत्या के लिए दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए। हम एक जांच कर रहे हैं।" मौत की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पंजाबी ने गुरुवार को फोन लेना बंद कर दिया। उनके माता-पिता दोपहर 2 बजे से उन तक पहुंचने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्होंने कभी जवाब नहीं दिया। इसके बाद, उन्होंने उससे मिलने का फैसला किया। पंजाबी के माता-पिता लगभग 10:30 बजे उसके घर पहुंचे, और दरवाजा बंद पाया। उनके पास एक अतिरिक्त चाबी थी, और इसका उपयोग उन्होंने रात लगभग 10.50 बजे दरवाजा खोलने के लिए किया। जब वे फ्लैट में दाखिल हुए, तो उन्होंने अपने बेटे को निश्चिंत पाया।

पुलिस के अनुसार, पड़ोसियों ने रात 11.10 बजे उन्हें सूचित किया। एक जांच अधिकारी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "हमारी टीम उसके अपार्टमेंट में पहुंची, और हमने कुशाल को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उनकी मृत बताया। हमने उसके तुरंत बाद एडीआर दायर किया। पुलिस ने आगे कहा कि पंजाबी की पत्नी इंडिया में नहीं थी और कुशल अपने फ्लैट में अकेले थे। कुशल पंजाबी ने फरहान अख्तर की फिल्म लक्ष्य, करण जौहर की फिल्म काल, निखिल आडवाणी की सलाम-ए-इश्क और विवेक अग्निहोत्री की दे दना दन गोल जैसी फिल्मों में काम किया था। इस के अलावा उन्होंने कई रिएलिटी शोज, वेब शोज, कुसुम, इश्क में मरजावां जैसे कई लोकप्रिय कई टीवी सीरियल्स में काम किया था।

Updated : 27 Dec 2019 7:09 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top