Top
Home > मनोरंजन > क्रिसमस पर इन दो बॉलीवुड स्टार की मूवी करेंगी क्लैश

क्रिसमस पर इन दो बॉलीवुड स्टार की मूवी करेंगी क्लैश

क्रिसमस पर इन दो बॉलीवुड स्टार की मूवी करेंगी क्लैश

मुंबई। अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्मों की रिलीज़ को लेकर अगले साल क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर जोरदार क्लैश हो सकता है। दरअसल, अक्षय कुमार की एक साल में दो-तीन फिल्में तो आ ही जाती हैं. साथ ही अगले साल के लिए भी अक्षय पहले ही डेट रिजर्व करके रख लेते हैं। इस साल अक्षय की फिल्म मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज रिलीज़ होने वाली है. वहीं अगले साल के लिए अक्षय की सूर्यवंशी की रिलीज़ तो तय थी ही, अब फिल्म hese two Bollywood stars will make a movie on Christmas ने भी अगले से साल के लिए डेट बुक कर ली है.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर बच्चन पांडे का फर्स्ट लुक शेयर किया। ये फिल्म अगले साल यानी 2020 की क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी। मज़े की बात ये है कि अगले साल क्रिसमस पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज़ हो रही है। लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ करीना कपूर नजर आएंगी.

क्रिसमस 2020 पर अक्षय की बच्चन पांडे और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बीच क्लैश काफी जोरदार होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों ही स्टार्स की अच्छी खासी फैन फ्लाइंग है। हालांकि, मेकर्स अक्सर इस तरह के क्लैश से बचते हैं। इसलिए माना जा रहा है कि किसी एक फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हो सकता है।

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को 2020 की ईद पर रिलीज किया जाने वाला था। इसी दिन सलमान खान की इंशाल्लाह भी रिलीज हो रही है। सलमान खान के लिए रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज डेट चेंज कर दी थी। सूर्यवंशी अब 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

लेकिन यहां सवाल ये उठता है कि क्या आमिर के लिए भी अक्षय पीछे हटेंगे या फिर आमिर खान अक्षय के लिए अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट चेंज करेंगे।

अक्षय कुमार की वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त पर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में अक्षय के साथ सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन लीड रोल में है।

Updated : 26 July 2019 4:24 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top