Top
Home > मनोरंजन > फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगे यह नए चेहरे

फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएंगे यह नए चेहरे

फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगे यह नए चेहरे
X

मुंबई। अभिनेता सलमान खान इन दिनों व्यस्त हैं। हाल में उनकी फिल्म 'दबंग 3' की रिलीज हुई है और अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म 'राधे' की शूटिंग शुरू कर दी, जो इस साल ईद पर रिलीज होगी। सलमान ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी अगली प्रोजेक्ट 'कभी ईद कभी दीवाली' की घोषणा की है, जो 2021 में ईद पर रिलीज होगी। अब फिल्म में सलमान के साथ आयुष शर्मा, सूरज पंचोली और जहीर इकबाल शामिल हो सकते हैं। अगर खबरों की मानें तो सलमान इस फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे, लेकिन इस फिल्म में कई कलाकार भी होंगे।

निर्देशक फरहाद सामजी फिल्म में कुछ खास किरदारों के लिए नए चेहरों को उतारना चाहते थे। इस पर सलमान ने सूरज, आयुष और जहीर के नामों की सिफारिश की है, जिस पर निर्देशक और निर्माता साजिद नाडियाडवाला सहमत थे। उन्हें लगा कि ये अभिनेता फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए फिट बैठ सकते हैं। फिल्म में तीनों को सलमान के दोस्तों के रूप में देखा जाएगा। यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आएगी। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा था-'मेरी अगली फिल्म की घोषणा... कभी ईद कभी दिवाली ....साजिद नाडियाडवाला द्वारा लिखी जाएगी और निर्मित की जाएगी। यह फिल्म फरहाद समाजी द्वारा निर्देशित है।

बॉलीवुड में सलमान खान मेंटर की भूमिका गंभीरता से निभाते हैं। सुपरस्टार ने सूरज पंचोली को हीरो (2015), जहीर इकबाल को नोटबुक (2019) और बहनोई आयुष शर्मा को लवरात्रि (2018) के साथ लॉन्च किया, जो उनके करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। अब तीनों हाल ही में घोषित हुई प्रोजेक्ट 'कभी ईद कभी दीवाली' में शामिल होंगे। फिल्म में उन्हें सलमान के साथ देखना दिलचस्प होगा। 'कभी ईद कभी दीवाली' ईद 2021 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Updated : 3 Feb 2020 6:55 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top