Top
Home > मनोरंजन > हिन्दी सिनेमा के रंग में ढलतीं सनी लियोनी

हिन्दी सिनेमा के रंग में ढलतीं सनी लियोनी

विवेक पाठक

हिन्दी सिनेमा के रंग में ढलतीं सनी लियोनी
X

कभी नीली फिल्मों के कारोबार में गहराई से धंसी रहने वाली सनी लियोनी अब हिन्दी सिनेमा के रंग में निरंतर ढलती जा रही हैं। उन्होंने हिन्दी सीखी है और अब वे फिल्मों में आइटम नंबर के बाद एक्टिंग और एक्शन के लिए भी मेहनत कर रही हैं। सनी लियोनी इस नयी वेबसीरीज में करिश्मा तन्ना के साथ पिस्टल के साथ पर्दे पर नए अवतार में दिखेंगी। प्रकाश झा की आश्रम के बाद एक और धमाकेदार वेब सीरीज स्ट्रीम कर दी गयी है, जिसका नाम है बुलेट्स। इस एक्शन-एडवेंचर वेब सीरीज में सनी लियोनी और करिश्मा तन्ना मुख्य किरदारों में हैं। इसमें दोनों जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगी।

बुलेट्स नाम से बनी इस वेबसीरीज का निर्देशन देवांग ढोलकिया ने किया है। सीरीज में सनी और करिश्मा टीना और लोलो नाम के किरदार निभा रही हैं, जो दो देशों के बीच होने वाली हथियारों की अवैध डील को रोकने के मिशन पर निकली हैं। इस रोमांच से भरी कहानी में सनी और करिश्मा तन्ना को एक्शन अवतार में उतारकर निर्माता ने कुछ नया करने की कोशिश की है। पूरी कहानी में दोनों महिला किरदार मिशन पर निकलती हैं जहां उन्हें एक ताकतवर विलेन का सामना करना पड़ता है। यह विलेन एक नेता है इसलिए राजनैतिक संवाद भी कहानी का आकर्षण रहेंगे। ओटीटी प्लेटफार्म पर आयी बुलेट्स पहले 30 अक्टूबर को आने वाली थी, मगर अचानक तारीख बदलने का फैसला किया गया। इस वेब सीरीज में दीपक तिजोरी, विवेक वासवानी, अमान एफ खान, ताहा शाह और मोहन कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

कनाडा में जन्मी करनजीत कौर बोहरा पश्चिमी चकाचैंध से भ्रमित होकर पोर्न फिल्मों का हिस्सा बन गयीं थीं। वे पोर्न फिल्में जो इंसान को पशुता से भी निचले स्तर पर ले जाती हैं। जहां महिलाओं को बाजारु सामान से भी कहीं बुुरे तरीके से लोगों को उत्तेजित करने के लिए पर्दे पर बेचा जाता है। ये फिल्मेें नारीवाद के खिलाफ सबसे बड़ा दुष्कर्म हैं। सभ्य समाज में इन फिल्मों ने व्याभिचार को बढ़ाया है एवं अमेरिका से लेकर इंग्लैण्ड सहित दुनिया भर में यह रोग फैला है। इन फिल्मों में पैसों के लालच में कम उम्र की युवतियों से पशुवत कार्य कराए जाते हैं। इंजेक्शन से यौनवर्धक दवाएं देकर अश्लीलता का गंदा कारोबार नीली फिल्मों में तैयार किया जाता है और उन्हें देश दुनिया में परोसा जाता है। दुनिया भर के कई देशों में इन फिल्मों को धीरे धीरे प्रतिबंधित किया जा रहा है। अनेक मंचों से इन फिल्मों को मानसिक रोगों का कारण बताया जा चुका है। आज यहां सब ये बातें सिर्फ इसलिए क्योंकि भारत ने गलत रास्ते से एक बेटी को बुलाकर नयी राह दिखाई है। यह बेटी है बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी। बचपन में निश्पाप पैदा हुई करनजीत कौर बोहरा भले ही नाम से भले ही सनी पुकारी जाती हो मगर अब वो कनाडा वाली सनी लियोनी नहीं रही।

अब वो वह अदाकारा है जो अदाकारी को सीखने का जज्बा रखती है। जिसे शुरुआत में भले ही फिल्मों में अंग प्रदर्शन के लिए प्रस्ताव मिले मगर अब वो एक्टिंग के रास्ते की ओर अग्रसर है। अब भी वो आयटम नंबर कर लेती हो मगर साथ में सनी के पास अब एक्टिंग के मौकों की भी कमी नहीं है। बुलेट्स वेबसीरीज इसी बात का उदाहरण हैं तो इंतजार कीजिए बुलेट्स का और खुद तय कीजिए एक्टिंग की पिच पर सनी लियोनी कितनी आगे बढ़ी हैं। उन्होंने कितने भी कम कदम क्यों न बढ़ाए हों मगर वे हर एक कदम के लिए हमसे तारीफ की हकदार हैं।

Updated : 18 Jan 2021 10:26 AM GMT
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top