Home > मनोरंजन > साइना नेहवाल के ऊपर बनी बायोपिक फिल्म में दिखाई देंगी श्रद्धा कपूर

साइना नेहवाल के ऊपर बनी बायोपिक फिल्म में दिखाई देंगी श्रद्धा कपूर

साइना नेहवाल के ऊपर बनी बायोपिक फिल्म में दिखाई देंगी श्रद्धा कपूर
X

मुंबई। बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के ऊपर बायोपिक फिल्म बनाने जा रही है। जिसमे बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सिल्वर स्क्रीन पर बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का किरदार निभाती नजर आयेंगी। इस फिल्म को अमोले गुप्ते डायरेक्टर करेंगे। इस फिल्म में श्रद्धा, साइना नेहवाल की अंदाज में बैडमिंटन खेलती नजर आएंगी।

श्रद्धा का कहना है कि यह फिल्म उनके जीवन की अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म होने जा रही है। श्रद्धा ने कहा कि फिल्म साइना के लिए उन्होंने करीब डेढ़ वर्ष से अधिक की ट्रेनिंग कर ली है। इसके बाद भी उन्हें ऐसा नहीं लग रहा कि वह इस खेल में बेहतर हो पाई हैं। श्रद्धा ने कहा कि बैडमिंटन बहुत ही मुश्किल खेल है। बता दें कि श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू हैं। श्रद्धा ने अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के बारे में कहा कि यह फिल्म व्यंग करते हुए हुए भारत की कई गंभीर समस्याओं में से एक गांव में बिजली जाने पर होने वाले संकट को उजागर करती है।

इस फिल्म में श्रद्धा उत्तराखंड की कुमाऊंनी भाषा में बात करती हुई दिखाई देंगी। जिसे सीखना भी उनके लिए एक टेढ़ी खीर रहा है। फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का निर्देशन श्री नारायण भसह ने किया है। इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा शाहिद कपूर और यामी गौतम की भी अहम भूमिका है। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।

Updated : 18 Sep 2018 8:25 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top