Top
Home > मनोरंजन > रफ्ता रफ्ता गाने का हुआ प्रमोशन

'रफ्ता रफ्ता' गाने का हुआ प्रमोशन

रफ्ता रफ्ता गाने का हुआ प्रमोशन
X

नई दिल्ली। फिल्म 'यमला पगला दिवाना फिर से' की टाम ने शनिवार को कनाट प्लेस में रफ्ता रफ्ता गाना का प्रमोशन किया। इस मौके पर धर्मेन्द्र , सनी देवल, बॉबी देवल, कृति खरबंदा मौजूद रहे।

इस मौके पर धर्मेंद्र ने कहा, 'इस बार हम अपनी फिल्म के तीसरे पार्ट के साथ आए हैं। यह फिल्म मनोरंजन से भरपूर है। इस फिल्म को बनाते समय हमने अपने दिमाग में सभी जरूरी और मनोरंजक तत्वों को रखा है और इस प्रोजेक्ट को हर किसी के लायक बनाने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश की है।'

बॉबी देओल ने कहा कि हमने शूटिंग के दौरान बहुत ही आनंद लिया। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के गाने रफ्ता रफ्ता को शूट करने में सलमान, रेखा और सोनाक्षी के साथ बहुत मजा आया।

उल्लेखनीय है कि 'यमला पगला दीवाना फिर' से का गाना 'रफ्ता-रफ्ता' धर्मेंद्र और रेखा की फिल्म 'कहानी किस्मत की' के सुपरहिट गीत 'राफ्ता-राफ्ता' का रीक्रिएटेड वर्जन है। इस गाने के शुरुआत में सलमान और धर्मेंद्र से होती है और फिर सोनाक्षी सिन्हा और रेखा का ग्लैमरस अवतार आता है। गाने के बीच मे शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आते हैं, जो अपना पॉपुलर डायलॉग 'खामोश' बोलते हैं। इसके बाद लास्ट में सनी देओल और बॉबी देओल भी आते हैं और उसके बाद सभी एक साथ डांस करते हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं।

Updated : 2018-08-26T02:42:01+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top