Top
Home > मनोरंजन > पल पल दिल के पास की टीम ने दिल्ली में किया प्रमोशन

'पल पल दिल के पास' की टीम ने दिल्ली में किया प्रमोशन

पल पल दिल के पास की टीम ने दिल्ली में किया प्रमोशन
X

मुंबई। सनी देओल मंगलवार को अपने बेटे करण देओल और अभिनेत्री सहर बाम्बा के साथ दिल्ली में फिल्म 'पल पल दिल के पास' प्रमोशन के लिए आएं। इस दौरान दिल्ली के होटल क्लेरिजस में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस का आयोजन किया गया। सनी, करण देओल और सहर बाम्बा ने अपने अनुभवों को साझा किया और मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। सनी देओल ने फिल्म निर्देशन का अनुभव साझा करते हुए बताया कि मेरे लिए शूटिंग के दौरान सेट का माहौल बहुत महत्वपूर्ण था, मैंने कभी सेट पर करण को नहीं डांटा। सनी ने बताया कि जब करण ने कहा, उसे फिल्मों में आना है तो काफी कोशिश करने के बाद भी कोई अच्छा डायरेक्टर नहीं मिला तो मैंने खुद करण को लांच करने को सोचा। सनी ने कहा कि मुझे पता था कि जब दोनों बच्चों (करण और सहर) का परफॉर्मेंस सही नहीं हो रहा है तो मैं उनसे सर्वश्रेष्ठ कैसे निकाल सकता हूं। एक सवाल के जवाब में सनी ने कहा कि फिल्म में उनका गेस्ट अपीरियंस रोल नहीं है।

करण ने बताया कि शूटिंग के पहले दिन मैं नवर्सनेस के कारण रो दिया था, लेकिन उसके बाद जल्द ही चीजों को काबू में कर लिया। उन्होंने कहा कि मुझ पर देओल फैमिली की विरासत को आगे ले जाने का किसी तरह का दबाव नहीं है। मैंने कभी भी दबाव के बारे में नहीं सोचा और अपने अभिनय पर ध्यान केंद्रित किया, ताकि मैं फिल्म में अपना सर्वोतम दे सकूं। करण ने बताया कि वह पापा सनी के काफी करीब है। वह किसी एक तरह के किरदार में नहीं बंधना चाहते हैं और वर्सेटाइल एक्टर बनना चाहते हैं। करण देओल ने कहा कि दादा धर्मेंद्र बहुत लविंग है और चाचा (बॉबी देओल) डांस बहुत अच्छा करते हैं। हर किसी से मैंने कुछ न कुछ सीखा है।

सहर बाम्बा ने शूटिंग के अनुभव के बारे में बताया कि यह एक अद्भुत अनुभव था, मुझे इससे पहले कोई अभिनय का अनुभव नहीं था और मैंने सनी सर से बहुत कुछ सीखा है। मैंने जो सबसे महत्वपूर्ण चीज सीखी है वह है धैर्य। हम एक अब एक परिवार की तरह हैं। सनी देओल ने कहा कि पापा की फिल्म 'ब्लैकमेल' का 'पल पल दिल के पास' गाना मेरा फेवरेट रहा है। यह गाना हम सभी के लिए लव एंथम है। फिल्म का यह टाइटल देकर हम लोगों ने पापा (धर्मेंद्र) को भी इस फिल्म से जोड़ा है। सनी देओल 'पल पल दिल के पास' के निर्देशक है और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और जी स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण किया है। 'पल पल दिल के पास' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है।

Updated : 18 Sep 2019 7:10 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top