Top
Home > मनोरंजन > मिस टीन यूनिवर्स-2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी अपूर्वा ठाकुर

मिस टीन यूनिवर्स-2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी अपूर्वा ठाकुर

मिस टीन यूनिवर्स-2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी अपूर्वा ठाकुर
X

नई दिल्ली। मिस टीन इंडिया -2018 का खिताब जीतने वाली अपूर्वा ठाकुर इस साल पनामा में आयोजित मिस टीन यूनिवर्स-2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। मिस टीन यूनिवर्स प्रतियोगिता 24 मार्च को आयोजित की जा रही है। इस प्रतियोगिता में भारत सहित 28 देशों की प्रतियोगी हिस्सा ले रहे हैं जिसमें अर्जेंटीना, अमेरिका, मैक्सिको और कोलंबिया आदि शामिल है। इस प्रतियोगिता के विजेता की घोषणा 30 मार्च को की जाएगी।

प्रतियोगिता का लक्ष्य प्रतियोगियों की शारीरिक सुंदरता के आधार पर ही उनका मूल्यांकन करना नहीं है, बल्कि इस प्रतियोगिता में व्यक्तित्व, प्रतिभा और बुद्धिमत्ता का भी परीक्षण किया जाता है। इस साल सौंदर्य प्रतियोगिता में

इस मौके पर अपूर्वा ने कहा, 'मिस टीन यूनिवर्स प्रतियोगिता में ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान और गर्व की बात है। मैं इस इवेंट को लेकर उत्साहित हूं और मैं इस प्रतियोगिता में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दूंगी।'

उल्लेखनीय है कि पिछले साल दिसंबर में 19 साल की अपूर्वा ने 2018 में मिस टीन इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। इस इवेंट का आयोजन मिस टीन इंडिया ऑर्गनाइजेशन की मुखिया जसमीत कौर ने किया था।

इस अवसर पर जसमीत कौर ने कहा " अपूर्वा बहुत ही प्रतिभाशाली लड़की है और मैं उसको ऑल द वेरी बेस्ट कहना चाहती हूं। मुझे पूरी तरह विश्वास है कि मिस टीन सौदर्य प्रतियोगिता को जीतने के लिए जो खूबियां चाहिए, अपूर्वा में वह सब हैं। हमारी एक्सपटर्स की टीम ने सौंदर्य प्रतियोगिता की अपूर्वा को काफी अच्छे ढंग से तैयारी कराई है। अपूर्वा को हर चुनौती से पूरे आत्मविश्वास और सकारात्मकता से मुकाबला करने के लिए तैयार किया है। वह सौंदर्य प्रतियोगिता को जीतकर अपने परिवार और देश का नाम रोशन करेंगी। अपूर्वा को सौंदर्य प्रतियोगिता की तैयारी कराने के लिए एक्सपटर्स की टीम ने उस पर काफी मेहनत की है, जिससे वह मिस टीन यूनिवर्स-2019 प्रतियोगिता का ताज जीतकर उसे भारत ला सके।"

Updated : 20 March 2019 9:18 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top