Top
Home > मनोरंजन > अब खोयी हुई हंसी लौटाने आ रहे हैं। द कपिल शर्मा शो

अब खोयी हुई हंसी लौटाने आ रहे हैं। 'द कपिल शर्मा शो'

अब खोयी हुई हंसी लौटाने आ रहे हैं। द कपिल शर्मा शो
X

मुंबई। 'द कपिल शर्मा शो' के फैन्स को इस शो के नए एपिसोड्स का बेसब्री से इंतज़ार है। यह शो जो कि इस वक्त बिना ऑडियंस के शूट हो रहा है, वह बहुत जल्द ऑनएयर होने वाला है। मजेदार बात यह है कि इस शो के ऑडियंस को घर बैठे ही उन्हें जोड़ने की तैयारी की जा रही है। हाल में इस यूनीक आइडिया के बारे में खुद कपिल शर्मा ने वीडियो शेयर कर बताया था। इसी बीच सोनी टीवी ने ऐलान किया है कि शो का फ्रेश एपिसोड्स 1 अगस्त से टेलिकास्ट किया जाएगा।

सोनी टीवी ने एक ऑफिशियल ट्वीट कर बताया, ''वही जोक्स, वो खोयी हुई हंसी लौटाने आ रहे हैं। 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर नए एपिसोड के साथ 1 अगस्त से शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सिर्फ सोनी पर।''

बता दें कि इससे पहले इस शो का नया प्रोमो रिलीज करते हुए सोनी टीवी ने लिखा था कि लौट आएंगी वे खुशियां और वे जोक्स, क्योंकि हम कर रहे हैं री-स्टार्ट सेफ्ली। जल्द ही लौट रहे हैं द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स के साथ। जानकारी के लिए बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' छोटे पर्दे का काफी लोकप्रिय टीवी शो है। कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किया जाता है। इस शो में फिल्मी दुनिया और खेल की दुनिया से जुड़े सेलिब्रिटीज अपनी मौजूद दर्ज करा कर इस शो में चार चांद लगा देते हैं।

गौरतलब कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन की वजह से सभी शूटिंग बंद थीं। छूट मिलने के बाद एक बार फिर से तमाम टीवी शो की शूटिंग शुरू हुई है। हालांकि, इस दौरान शो के मेकर्स क्रू और सेट पर आने वाले सभी लोगों का पहले की तुलना में अत्यधिक ख्याल रख रहे हैं। शूटिंग वाली जगह और सेट्स को लगातार सेनिटाइज किया जा रहा है। ऐसे में कपिल शर्मा शो की शुरुआत से फैंस भी खुश हैं।

Updated : 27 July 2020 9:29 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top