Top
Home > मनोरंजन > कंगना और ऋतिक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर होंगी आमने-सामने

कंगना और ऋतिक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर होंगी आमने-सामने

कंगना और ऋतिक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर होंगी आमने-सामने
X

मुंबई/स्वदेश वेब डेस्क। बॉलीवुड में अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच की लड़ाई किसी से छुपी नहीं हैं। दोनों के बीच का विवाद बॉलीवुड में काफी लंबे समय तक सुर्खियों में रह चुका हैं। आपको बता दें कि एक बार फिर कंगना और ऋतिक आमने सामने होते नजर आएँगे। बता दे कि ऋतिक रौशन और संजीदा अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है।

ज्ञातव्य है कि ऋतिक और कंगना के बीच कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर जमकर वाकयुद्ध हुआ था। ऋतिक और कंगना की फिल्में अब बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। ऋतिक की फिल्म सुपर 30 और कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है।

ऋतिक की फिल्म सुपर 30 गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है जबकि कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर किसकी फिल्म सफल होती है। खबरों की मानें तो कंगना रनौत की फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी वहीं ऋतिक की फिल्म सुपर 30 भी इसी दिन रिलीज होने जा रही हैं। अब यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन बॉक्स ऑफिस की बाजी जितेगा।

Updated : 2018-10-07T02:29:14+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top