Top
Home > मनोरंजन > 2020 से फ्लोर पर आएगी जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते 2

2020 से फ्लोर पर आएगी जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2'

2020 से फ्लोर पर आएगी जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते 2
X

मुंबई। जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्‍यमेव जयते' के सीक्‍वल यानि 'सत्‍यमेव जयते 2' अप्रैल, 2020 से फ्लोर पर आएगी। इसकी पुष्टि फिल्ममेकर मिलाप जावेरी ने की है। मिलाप एक्शन फिल्म में हास्य के तत्वों के साथ अगली कड़ी को व्यापक बनाने का लक्ष्य रखते हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार से निपटने के लिए 'सत्यमेव जयते' की अगली कड़ी एक ही मुद्दे से जुड़ी होगी, चाहे वह राजनेता हों, पुलिस हों, पत्रकार हों या आम आदमी। निर्देशक की योजना सिल्वेस्टर स्टैलोन की रैम्बो की तरह हर दो साल में एक बार फ्रैंचाइजी में फिल्म बनाकर सीरीज को विस्तार करने की है। फिल्म 'सत्‍यमेव जयते 2' में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में होगी। फिल्म 'सत्‍यमेव जयते 2' को अगले साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वह एक लंबी अवधि की 'सत्यमेव जयते' की सीरीज बनाने की योजना बना रहे हैं। जहां फिल्म में अभिनेता बूढ़ा होता रहेगा, लेकिन न्याय के लिए उसकी भूख कभी नहीं मिटेगा और समाज में शांति लाने से वह पीछे भी नहीं हटेगा। जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई की फिल्म 'सत्यमेव जयते' ने 118 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यह फिल्म 15 अगस्त, 2018 को रिलीज हुई थी।

मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मरजावां' इसी साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रोमांस, एक्शन, ग्लैमर से भरपूर इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' 22 नवंबर को रिलीज हुई है, जिसे अनीस बज्मी ने निर्देशित किया है। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम जल्द ही फिल्म 'मुंबई सागा' में दिखाई देंगे। संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित 'मुंबई सागा' 19 जून, 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा वह फिल्म 'अटैक' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 14 अगस्त, 2020 को रिलीज होगी।

Updated : 31 Dec 2019 6:46 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top