Home > मनोरंजन > झलक दिखला जा -11 के सेलब्रिटी हो गए कंफर्म, देखें लिस्ट

झलक दिखला जा -11 के सेलब्रिटी हो गए कंफर्म, देखें लिस्ट

यह शो 11 नवंबर से सोनी टीवी पर उपलब्ध होगा।

झलक दिखला जा -11 के सेलब्रिटी हो गए कंफर्म, देखें लिस्ट
X

मुंबई। अमरावती के शिव ठाकरे ने दर्शकों के मन में एक अलग जगह बनाई है। 'रोडीज़' के 14वें सीज़न के बाद वह घर-घर में मशहूर हो गए। शिव ने अपनी ईमानदारी और अच्छे काम के दम पर 'रोडीज़' के सेमीफाइनल में जगह बनाई। अब शिवा जल्द ही डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा-11' में दिखेंगे।

शिव ठाकरे 'बिग बॉस' मराठी के दूसरे सीज़न के विजेता थे। समय के साथ उन्होंने हिंदी सीज़न 'बिग बॉस', 'खतरों के खिलाड़ी' के जरिए अपना एक अलग फैन बेस तैयार किया। शिव अब नए शो में एंट्री के लिए तैयार है। शिव जल्द ही 'झलक दिखला जा' 11वें सीजन में हिस्सा लेंगे। पिछले कुछ दिनों से हर तरफ ''झलक दिखला जा'' के नए सीजन की चर्चा हो रही है।

शिव के साथ इस शो में यह हस्तियां भी होंगी शामिल

रियलिटी शो 'झलक दिखला जा'' के 11वें सीजन के निश्चित 10 प्रतियोगियों के नाम हाल ही में सामने आ गए हैं। इस साल के एपिसोड में 'ससुराल सिमर का' फेम शोएब इब्राहिम, शिव ठाकरे, उर्वशी ढोलकिया, आमिर अली, तनीषा मुखर्जी, संगीता फोगाट, अंजलि आनंद, राघव ठाकुर, करुणा पांडे, अद्रिजा सिन्हा नजर आएंगे।

शो 'झलक दिखला जा-11' में शिव के कोरियोग्राफर रोमेश सिंह होंगे। शिवा ने अपने करियर की शुरुआत डांस से की थी। अपनी खुद की डांस क्लास होने के कारण वह इस बारे में बहुत कुछ जानते हैं तो जाहिर है, शिव ठाकरे के प्रशंसकों को उम्मीद है कि वह 'झलक दिखला जा' के इस संस्करण के विजेता हो सकते हैं। यह शो 11 नवंबर से सोनी टीवी पर उपलब्ध होगा।

Updated : 19 Oct 2023 12:25 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top