Top
Home > मनोरंजन > भारतीय रेलवे ने फिल्म हाउसफुल 4 के लिए प्रमोशन ऑन व्हील्स किया शुरू

भारतीय रेलवे ने फिल्म "हाउसफुल 4" के लिए 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' किया शुरू

भारतीय रेलवे ने फिल्म हाउसफुल 4 के लिए प्रमोशन ऑन व्हील्स किया शुरू
X

मुंबई। राष्ट्र के इतिहास में पहली बार, भारतीय रेलवे अपनी सेवाओं में एक नया और दिलचस्प बदलाव ले कर आये है। रेलवे का सबसे पुराना नेटवर्क, भारतीय रेलवे ने अपने 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' का उद्घाटन किया है, जो एक नया कांसेप्ट है और आज आगामी फिल्म "हाउसफुल 4" अपनी पूरी कास्ट के साथ मुंबई से दिल्ली मार्ग पर फिल्म का प्रचार करने के लिए तैयार है।

इस नए कांसेप्ट के साथ, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ट्रैन में प्रचार का शुभारंभ किया गया है जहां इस वाहन को विशेष रूप से प्रचार की गतिविधियों के लिए ट्रैक पर उतारा गया है। साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 4 पहली फिल्म है, जो इस ट्रेन में मुंबई से दिल्ली तक के अपने सफ़र में फ़िल्म के प्रोमोशन को अंजाम देगी। हाउसफुल 4 के सभी कलाकारों और मीडिया बिरादरी की उपस्थिति में, आज का दिन भारतीय रेल के इतिहास में एक नया अध्याय है।

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला कहते हैं, "मैं सरकार और भारतीय रेलवे द्वारा शुरू की गई इस नई पहल के बारे में सुनकर बेहद खुश हूं। इंडस्ट्री और रेलवे के एक साथ आने से नए रास्ते खुलेंगे और कला, संस्कृति एवं भारत के इतिहास में अधिक योगदान के रूप में नए क्षितिज को चिह्नित करेगा। इस पूरे नए अनुभव के लिए संपूर्ण कास्ट बेहद उत्साहित है। "

भारतीय रेलवे और आईआरसीटीसी समय के साथ अपनी सेवाओं और रूपांतरण का पता लगाते रहते है और यह नया कॉन्सेप्ट निश्चित रूप से मनोरंजन उद्योग को एक नए अध्याय के रूप में राष्ट्र के मार्ग पर अधिक गहराई में ले जाने के लिए एक कदम है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह कहते है, "हाउसफुल 4 भारतीय रेलवे के साथ मुंबई से राजधानी शहर के लिए एक अनोखी ट्रेन यात्रा के लिए उत्साहित है। यह ट्रेन की सवारी हाउसफुल 4 की संपूर्ण कास्ट और मीडिया को पागलपन से भरपूर सफर पर ले कर जाएगी, ठीक उसी तरह, जिस तरह फिल्म 25 अक्टूबर को अपनी रिलीज के साथ दर्शकों को हँसी से भरपूर एक सफ़र ले जाने के लिए तैयार है।"

अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े अभिनीत मल्टी-स्टारर फिल्म एक प्रफुल्लित करने वाली रोलर कोस्टर की सवारी है जो आज 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' के साथ नए अंदाज में फ़िल्म के प्रचार करने वाली पहली फ़िल्म है।

"हाउसफुल 4" साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हँसी के पटाख़े फोड़ने के लिए तैयार है।

Updated : 16 Oct 2019 3:02 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top