Top
Home > मनोरंजन > इंडियन आइडल से हटे अनु मलिक

इंडियन आइडल से हटे अनु मलिक

इंडियन आइडल से हटे अनु मलिक
X

नई दिल्ली। मीटू कैंपेन की आग में संगीतकार अनु मलिक भी झुलस गए हैं। यौन उत्पीडऩ का आरोप लगने पर सोनी चैनल ने उन्हें इंडियन आइडल 10 से बाहर करने का निर्णय कर लिया है। अनु मलिक इस सीजन में अब इंडियन आइडल का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। संगीतकार अन्नू मलिक पर लगाए आरोपों के बाद इंडियन आइडल सीजन 5 की सहायक निर्देशक डेनिका डिसूजा ने हाल ही में कहा था कि वे ऐसी दो महिलाओं को जानती हैं जिनसे साथ अनु मलिक ने गलत हरकत की थी। इसके बाद दो और महिलाओं ने अनु मलिक पर यौन उत्पीडऩ की बात एक अखबार के साक्षात्कार में कह चुकी हैं।

इसके बाद सोनी टीवी के इंडियन आइडल के ज्यूरी पैनल में से अनु मलिक को निकाल दिया गया है। शो इसके तय शेड्यूल के हिसाब से ही शुरू किया जाएगा और इंडियन आइडल के 10वें सीजन में खास टैलेंट को जज करने के लिए भारत के म्यूजिक इंड्रस्टीज के बडे चेहरों को लाने की योजना बनाई जा रही है।

उधर, संगीतकार अनु मलिक ने एलान किया है कि वे खुद इस शो से कुछ दिन के लिए अलग होना बता रहे हैं।मलिक ने बताया कि मैंने इंडियन आइडल से कुछ वक्त का ब्रेक लेने का निर्णय लिया है । इसका कारण उन्होंने बताया कि मैं अपने काम, मेरे संगीत और शो पर फोकस नहीं कर पा रहा था।

Updated : 2018-10-21T23:25:36+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top