Top
Home > मनोरंजन > इतिहास मनमोहन सिंह का गलत नहीं समझेगा

इतिहास मनमोहन सिंह का गलत नहीं समझेगा

इतिहास मनमोहन सिंह का गलत नहीं समझेगा
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का आखिरी शॉट देते हुए अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि इतिहास मनमोहन सिंह काे गलत नहीं समझेगा।

अनुपम खेर ने ट्वीटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह मनमोहन सिंह के लुक में फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि फिल्म का अंतिम शॉट 27 अक्टूबर को लिया गया। 'मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग पूरी हो गई है। धन्यवाद..सबसे बेहतरीन समय के लिए. डॉ. मनमोहन सिंह जी आपको आपके सफर के लिए आभार और धन्यवाद। ये काफी सीखने वाला अनुभव रहा। एक बात तय है कि इतिहास कभी मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा।' इसके अलावा दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अभिनेत्री सुजेन बर्नर्ट के साथ भी एक वीडियो साझा किया है। सुजैन इस फिल्म में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिका में हैं।

उल्लेखनीय है कि यह फिल्म संजय बारू की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर' पर आधारित है। विजय गुट्टे द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल के अंत में 21 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।



Updated : 2018-10-27T22:52:15+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top